मथुरा में जलवा बिखेरेंगी सपना चौधरी, केंद्रीय मंत्री भी होंगे शामिल

सपना चौधरी का कार्यक्रम यूपी सरकार के संस्कृति विभाग द्वारा करवाया जा रहा है. सपना चौधरी के इस कार्यक्रम में शामिल होने केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी आ रहे हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 7, 2019, 10:11 AM IST
मथुरा में जलवा बिखेरेंगी सपना चौधरी, केंद्रीय मंत्री भी होंगे शामिल
सपना चौधरी (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 7, 2019, 10:11 AM IST
मथुरा में आज शाम मशहूर हरियाणवी डांसर और रागिनी कलाकार सपना चौधरी अपना जलवा बिखेरेंगी. यह कार्यक्रम यूपी सरकार के संस्कृति विभाग द्वारा करवाया जा रहा है. सपना चौधरी के इस कार्यक्रम में शामिल होने केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी आ रहे हैं. यह कार्यक्रम मथुरा के कोसी की नवीन अनाज मंडी में होगा.

सपना चौधरी ने एक वीडियो जारी कर लोगों से अधिक से अधिक संख्या में आने की अपील की है. सपना चौधरी ने प्रदेश के धार्मिक सांस्कृतिक मंत्री लक्ष्मी नारायण का भी आभार जताया. इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संस्कृति विभाग ने भी सारी तैयारी बड़े पैमाने पर कर ली है. सपना आज शाम बरखा बहार कार्यक्रम में मथुरा में अपनी प्रस्तुति देंगी.

मथुरा में लंबे अरसे से अपने कार्यक्रम करने का सपना देख रहीं सपना चौधरी का आज सत्ता के नजदीक होने की वजह से पूरा हो रहा है. उन्होंने वीडियो के जरिए अपील की है और अपनी खुशी व्यक्त किया है. बता दें कि सपना चौधरी के पहले भी दो बार कार्यक्रम निरस्त हो चुका है. बीजेपी कार्यकर्ताओं साधु संतों के विरोध के चलते निरस्त हुए थे.

ये भी पढ़ें -

टोल प्लाजा प्रकरण: भाजपा सांसद बोले- मुझे बचाने के लिए सुरक्षाकर्मी ने किया फायर

योगी के मंत्री की फिसली जुबान, कहा- यूपी के अपराधियों में खाकी का खौफ नहीं

बर्खास्त इनकम टैक्स कमिश्नर के आवास पर CBI का छापा, केस दर्ज
First published: July 7, 2019, 9:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...