LIVE NOW

UP News Live Updates: मथुरा की MP हेमा मालिनी ने लगवाया कोरोना का टीका, पोस्ट की फोटो

वैक़्सीन लगवाने के बाद हेमा मलिनी (Hema Malini) ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो पोस्ट की है.

Hindi.news18.com | March 6, 2021, 2:05 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated March 6, 2021
2:05 pm (IST)
राजधानी लखनऊ  के पॉश इलाके हजरतगंज बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के रानी सल्तनत पर लखनऊ प्राधिकरण की कार्रवाई शुरू हो गई है. बिना नक्शे के बनाई गई इस इमारत को ढहाया जा रहा है. रानी सल्तनत को मुख्तार अंसारी की सल्तनत कहा जाता है. एलडीए का प्रवर्तन दस्ता शनिवार सुबह यहां पहुंच गया, जिसके बाद कार्रवाई शुरू कर दी गई.

1:05 pm (IST)
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने शनिवार को कोरोना वैक़्सीन का टीका लगवाया. वैक़्सीन लगवाने के बाद हेमामलिनी ने सेल्फी पोस्ट की है. बता दें कि हेमा मालिनी ने मुंबई के हॉस्पिटल में टीका लगवाया है.

9:54 am (IST)
उत्तर प्रदेश के रामपुर डिस्टलरी के बॉटलिंग प्लांट में शनिवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब वहां आग लग गई. आग लगते ही इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई जिसके बाद मौके पर कई गाड़ियां पहुंची हैं और आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं. वहीं आग के चपेट में आने से 6 लोगों के झुलसने की सूचना है.

9:18 am (IST)
अलीगढ़ जिले के थाना जवा इलाके में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा सामने आया है. जहां अस्थि विसर्जन कर लौट रहे टाटा मैजिक के पलटने से 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 लोग घायल बताए जा रहे है. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

9:05 am (IST)
राजधानी लखनऊ के हजरतगंज इलाके में स्थित माफिया मुख्तार अंसारी की रानी सल्तनत बिल्डिंग के अवैध निर्माण पर शनिवार को योगी सरकार का बुलडोजर चला. लखनऊ विकास प्राधिकरण वीसी अभिषेक प्रकाश के नेतृत्व में  कार्यवाही जारी जारी है. 

7:30 am (IST)
मुरादाबाद के कृषि कानूनों के विरोध में शनिवार को बिलारी में होने वाली महापंचायत पर सबकी निगाहें हैं. महापंचायत में बुलंदशहर की रहने वाली अंतरराष्ट्रीय शूटर पूनम पंडित के साथ सामाजिक कार्यकर्ता और रेमन मैग्सेसे अवार्ड से सम्मानित संदीप पांडे और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण किसानों को संबोधित करेंगे.

LOAD MORE
मथुरा. यूपी के मथुरा (Mathura) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने शनिवार को कोरोना वैक़्सीन (Corona Vaccine) का टीका लगवाया. वैक़्सीन लगवाने के बाद हेमा मलिनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो पोस्ट की है. बता दें कि हेमा मालिनी ने मुंबई के हॉस्पिटल में टीका लगवाया है.



रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर डिस्टलरी के बॉटलिंग प्लांट में शनिवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब वहां आग (Fire) लग गई. आग लगते ही इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई जिसके बाद मौके पर कई गाड़ियां पहुंची हैं और आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं. वहीं आग के चपेट में आने से 6 लोगों के झुलसने की सूचना है. अभी यह भी जानकारी नहीं मिल सकी है कि यह आग कैसे लगी और यहां कितना नुकसान हुआ है.

अमेठी. केंद्रीय वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को अमेठी (Amethi) आएंगी. वे तिलोई व अमेठी में कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करने के साथ शहर में चल रही रामकथा में भी शामिल होंगी. जानकारी के मुताबिक स्मृति ईरानी आज सुबह नौ बजे दिल्ली से लखनऊ के लिए निकलेंगी. लखनऊ पहुंचने के बाद स्मृति अपने संसदीय क्षेत्र की कई विकास योजनाओं पर बात करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद 11 बजे तिलोई के लिए रवाना होंगी.

तिलोई में प्रस्तावित बस अड्डा समेत कई योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करने के बाद 2 बजे शहर में चल रही रामकथा में पहुंचेंगी. यहां रामभद्राचार्य द्वारा रचित एक पुस्तक का विमोचन कर उनका आशीर्वाद लेंगी. इसके बाद वे अमेठी शहर के जूनियर हाईस्कूल परिसर में डायट समेत कई योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगी.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज