मथुरा: बेटी की शादी कर दिल्ली लौट रहे परिवार की कार यमुना एक्सप्रेसवे पर पलटी, हादसे में मां-बेटे की मौत

यमुना एक्सप्रेसवे पर पलटी तेज रफ़्तार कार

Mathura Yamuna Expressway Accident: दिल्ली निवासी परिवार अपनी बेटी की शादी कर वापस घर लौट रहा था जब यह हादसा हुआ. परिवार में एक साथ दो मौतों के बाद शादी की खुशियों का माहौल मातम में बदल गया.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जनपद में यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) एक बार फिर खूनी साबित हुआ. सोमवार रात एक बार फिर दर्दनाक हादसा (Road Accident) हुआ, जिसमें मां बेटे की मौत हो गयी, जिबकी पिता और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उनकी गंभीर हालत को  देखते उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया. दिल्ली निवासी परिवार अपनी  बेटी की शादी कर वापस घर लौट रहा था जब यह हादसा हुआ. परिवार में एक साथ दो मौतों के बाद शादी की खुशियों का माहौल मातम में बदल गया.

बताया जा रहा है कि दिल्ली इंदिरा विहार निवासी रमेश चंद्र अपनी बेटी खुशबू की शादी आगरा स्थित रेडिसन होटल से करके दिल्ली  लौट रहे थे. स्विफ्ट कार में  उनके साथ उनकी पत्नी, उनका बेटा व एक बेटी सवार थी. जैसे ही उनकी कार थाना बलदेव क्षेत्र के माइल स्टोन 129 पर पहुंची, तभी कार की रफ्तार तेज होने के कारण वह पुलिया से टकराकर पलट गई. इस हादसे में मां संतोष व बेटे अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता रमेश और पुत्री हीना गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए आगरा रेफर कर दिया गया है.



हादसे की सूचना पर पहुंची पहुंची पुलिस ने गाड़ी से सोने के जेवरात व अन्य सामान भी अपने कब्जे में ले लिया है. बताया जा रहा है कि झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ. हालांकि पुलिस हादसे के पीछे की वजह  की जांच में जुटी है. गौरतलब है कि यमुना एक्सप्रेसवे पर आए दिन हादसों की घटना सामने आती रहती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.