Mathura News: घर में घुसकर तीन युवकों ने किया नाबालिग लड़की पर हमला, छत से फेंकने का CCTV फुटेज आया सामने

मथुरा में नाबालिग को छत से फेंका, रीढ़ की हड्डी टूटी

Mathura Crime News: वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हालांकि परिजन पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जनपद के थाना छाता कोतवाली क्षेत्र में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां पर घर में घुसे तीन लड़कों पर नाबालिग लड़की को छत से नीचे फेंकने की घटना सामने आई है. सीसीटीवी में कैद हुई घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हालांकि परिजन पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं.

CCTV में कैद हुई घटना सोमवार रात्रि करीब 8:00 बजे की है, जिसमे पहले पल्सर बाइक सवार तीन युवक आते दिखाई दे रहे है और बाद में ऊपर से लडक़ी जमीन पर गिरते हुए दिखाई दे रही है. लड़की के परिजनों का आरोप है कि तीनों युवको ने घर में घुसकर एक नाबालिक लड़की को दो मंजिला मकान की छत से नीचे फेंक दिया और मौके से भाग निकले. युवकों के आने जाने और किशोरी के नीचे गिरने की घटना  सीसीटीवी में कैद हो गई.

लड़की की रीढ़ की हड्डी टूटी
परिजनों के मुताबिक छाता के रहने वाले प्रेमपाल जेसीबी वाले के पास किसी अनजान नंबर से फोन आता है. जिसके पश्चात फोन करने वाला युवक उनसे पूछता है कि आप घर पर हैं या नहीं। उसके बाद तीन बाइक सवार युवक उनके घर पर आते हैं और घर में घुसकर महिला तथा बच्चों से मारपीट करते हुए दूसरी मंजिल पर पहुंच जाते हैं, जहां पर एक नाबालिग लड़की को वह दूसरी मंजिल से नीचे फेंक देते हैं. जिसके बाद परिवारी जन बाहर आते हैं और मौका पाकर तीनों बाइक सवार फरार हो जाते हैं. जिसके पश्चात परिवारी जनों ने लड़की को ले जाकर सरकारी अस्पताल एडमिट कराया। हालत गंभीर देखकर उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने बताया की लड़की की रीढ़ की हड्डी टूट चुकी है. इस मामले में परिवारीजनों ने बताया कि युवकों के पास से दो मोबाइल और बाइक बरामद कर पुलिस को सौंप दी गई है. वहीं पुलिस ने 3 युवकों में से दो युवकों को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.