Home /News /uttar-pradesh /

up roadways bus roof blew away due to strong storm in mathura video viral upns

मथुरा में बारिश के साथ तेज आंधी में उड़ गई रोडवेज बस की छत, देखें वायरल वीडियो 

UP News: यूपी के कई जिलों में रविवार रात धूल भरी आंधी चलने के साथ ही कई जगह गरज-चमक के साथ बारिश हुई. इससे कहीं पेड़ तो कहीं पोल, टीनशेड, छप्पर आदि धराशाई हो गए . बहराइच में दीवार ढहने से चार लोगों की मौत हो गई जबकि पोल गिरने व तार टूटने से लाखों की आबादी को बिजली संकट का सामना करना पड़ा. मरने वालों में लखीमपुर खीरी के पिता-पुत्र शामिल हैं. बहराइच में भी एक महिला और बुजुर्ग की मौत हुई है.

अधिक पढ़ें ...

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर के रोडवेज बस स्टैंड पर सोमवार को बड़ा हादसा टल गया. यहां तेज आंधी से रोडवेज बस की छत उखड़ गई. गनीमत रही कि उस समय आसपास कोई नहीं था. इस दौरान बस के ड्राइवर और कंडक्टर छत को पकड़ने के लिए मशक्कत करते नजर आए. बताया जा रहा है कि हाथरस डिपो की बस है. उधर, घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेज से वायरल हो रहा है. वहीं परिवाहन विभाग के अधिकारी कुछ भी बयान देने से बचते नजर आ रहे है.

मामला थाना राया क्षेत्र में सोनाई क्षेत्र के हाथरस रोड का है. मिली जानकारी के मुताबिक हाथरस डिपो की बस सोनाई के पास अचानक तेज आंधी का चपेट में आ गई. जिससे बस की छत उखड़ गई. इस दौरान किसी के जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं है. जबकि बस के ड्राइवर और कंडक्टर छत को पकड़ने के लिए कड़ी मशक्कत करते नजर आए. दरअसल यूपी के कई जिलों में रविवार रात एकाएक मौसम का मिजाज बदल गया. धूल भरी आंधी चलने के साथ ही कई जगह गरज-चमक के साथ बारिश हुई. इससे कहीं पेड़ तो कहीं पोल, टीनशेड, छप्पर धराशाई हो गए. बहराइच में दीवार ढहने से चार लोगों की मौत हो गई जबकि पोल गिरने व तार टूटने से लाखों की आबादी को बिजली संकट का सामना करना पड़ा. मरने वालों में लखीमपुर खीरी के पिता-पुत्र शामिल हैं. बहराइच में भी एक महिला और बुजुर्ग की मौत हुई है.

UP विधानसभा का बजट सत्र आज, रामपुर के आजम परिवार और शिवपाल पर होगी खास नजर!

बता दें कि सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद परिवहन विभाग सख्त हो गया है. मुख्यमंत्री ने कहा था कि राज्यमें अवैध टैक्सी स्टैंड, बस स्टैंड, रिक्शा स्टैंड आदि को तत्काल समाप्त कराया जाए. ऐसे स्टैंड पर अवैध वसूली और माफिया एवं आपराधिक प्रवृत्ति के तत्वों की संलिप्तता होती है, इनकी पहचान कर बिना विलम्ब कठोरतम कार्रवाई की जाए. पार्किंग के लिए स्थायी जगह सुनिश्चित की जाए.

Tags: Mathura news, Mathura police, UP news, UP Roadways, Viral video news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर