अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

UP News Live Updates: मथुरा में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी, बांके बिहारी का भी लेंगी आशीर्वाद

Uttar Pradesh News Live, 23 February: प्रियंका गांधी किसान महापंचायत के मंच से किसानों को साधने के साथ ही डीजल, पेट्रोल, गैस की बढ़ी कीमतों सहित प्रदेश की कानून व्यवस्था के मुद्दे पर भी बीजेपी सरकार को घेरेंगी.

Hindi.news18.com | February 23, 2021, 11:51 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated Yesterday

हाइलाइट्स

11:51 am (IST)

कौशाम्बी: पुलिस मुठभेड़ में घायल गैंगरेप का आरोपी गुलशन फरार. तीन दिन पहले पुलिस की गोली से घायल हुआ था आरोपी. प्रयागराज के एसआरएन में चल रहा था इलाज. सोमवार रात पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से हुआ फरार. सराय अकिल इलाके में तीन दिन पहले चार युवकों ने किया था गैंगरेप.

11:26 am (IST)

गोरखपुर में कोविड-19 के दूसरे चरण के चार चक्र में 5 हजार 9 सौ 32 लोगों का हुआ वैक्सीनेशन, पहले चरण में स्वास्थ्य कर्मियों के बाद दूसरे चरण में हुआ फ्रंटलाइन वर्करों का वैक्सीनेशन, गोरखपुर जनपद में पहले और दूसरे चरण में अब तक कुल 31339 लोगों का हुआ कोविड-19 का वैक्सीनेशन.

10:25 am (IST)

अमरोहा: तांत्रिक ने नाबालिग से किया दुष्कर.म। मिट्टी खुदवाने घर से जंगल ले गया था तांत्रिक. तांत्रिक ने चाकू से डरा धमकाकर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म. नाबालिग ने जंगल से घर आकर परिजनों को बताया. पिता की तहरीर पर पुलिस ने तांत्रिक के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज. पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा. तांत्रिक ओर नाबालिग दोनों एक ही गांव के रहने वाले है. थाना सैदनगली इलाके के गांव का मामला.

10:23 am (IST)

प्रयागराज: केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रियंका गांधी वाड्रा पर बोला हमला. प्रियंका के मथुरा दौरे पर कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा प्रियंका गांधी वाड्रा पार्ट टाइम पॉलिटिक्स और फुल टाइम पॉलिटिक्स का पाखंड कर रही है. इनका रूम में टोपी और सड़क पर तिलक लगाने का इतिहास है. कांग्रेस की सियासत इसी तरह के पाखंड से भरी रही है. इसी के सहारे कांग्रेस लोगों को गुमराह करती रही है. लेकिन कांग्रेस आज पूरी तरह से एक्सपोज हो चुकी है. प्रियंका गांधी आज मथुरा में किसानों को संबोधित करने जा रही है. इसके साथ ही बांके बिहारी मंदिर में भी प्रियंका दर्शन पूजन करेंगी. मुख्तार अब्बास नकवी अपनी बड़ी मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे हैं प्रयागराज. अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद दोपहर एक बजे वापस लौटेंगे.

10:21 am (IST)

शाहजहांपुर. कॉलेज से गायब हुई बीए की छात्रा जली हालत में मिलने का मामला. हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने छात्रा को लखनऊ किया रेफर. पुलिस ने कॉलेज के सीसीटीवी खंगाले. छात्रा दूसरे गेट से अकेले जाते हुए दिखाई दी. परिजनों को पूरी बात ना बताने पर मामला संदिग्ध. थाना तिलहर के नगरिया इलाके में जली अवस्था में मिली थी छात्रा.

LOAD MORE
मथुरा. कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पार्टी की जड़ों को मजबूत करने और कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने के लिए ताबड़तोड़ दौरे कर रही हैं. किसानों से जुड़े मुद्दे और सॉफ्ट हिंदुत्व को धार देने में जुटी प्रियंका गांधी मंगलवार को धर्मनगरी मथुरा (Mathura) के दौरे पर रहेंगी. वे यहां थाना हाईवे क्षेत्र के गांव पालीखेड़ा में होने वाली किसान महापंचायत (Kisan Mahapanchayat) को संबोधित करेंगी. महापंचायत के बाद प्रियंका गांधी बांके बिहारी मंदिर में दर्शन-पूजन के लिए जाएंगी. बताया ये भी जा रहा है कि प्रियंका गांधी यमुना किनारे चल रहे वैष्णव कुंभ भी जा सकती है. प्रियंका गांधी किसान महापंचायत के मंच से किसानों को साधने के साथ ही डीजल, पेट्रोल, गैस की बढ़ी कीमतों सहित प्रदेश की कानून व्यवस्था के मुद्दे पर भी बीजेपी सरकार को घेरेंगी.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज