liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Updates: श्री कृष्ण जन्माष्टमी मनाने आज मथुरा जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

UP News Live Updates: श्री कृष्ण जन्माष्टमी मनाने आज मथुरा जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

Uttar Pradesh News Live, August 30, 2021: मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए जिला प्रशासन ने जन्मोत्सव की तैयारियों को अंजाम दिया है. ब्रज तीर्थ विकास परिषद इस उत्सव में सांस्कृतिक रंग भरने के लिए तीन दिवसीय आयोजन कर रहा है.

  • News18Hindi
  • | August 30, 2021, 07:32 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

    13:27 (IST)

    अमेठी: बारिश की वजह से कच्ची दीवार गिरी. दीवार की चपेट में आने से पांच वर्षीय बच्ची की मौत. दो वर्षीय बच्ची और मां घायल. दोनों घायलों का स्थानीय सीएचसी में चल रहा है इलाज. सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा. बाजारशुकुल थाना क्षेत्र के किशनी गांव का मामला,

    11:46 (IST)

    आगरा: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसौदिया पर FIR. राज्य सभा सांसद संजय सिंह पर भी FIR. धारा 188, 269, 270 के तहत केस दर्ज. 17 नामजद और 400-500 अज्ञात पर FIR दर्ज. 50 लोगों की अनुमति के बाद जमा हुई थी भीड़. AAP ने निकाली थी तिरंगा यात्रा. थाना लोहामंडी में दर्ज हुआ केस.

    8:38 (IST)

    गुजरात पुलिस का रामपुर में छापा. धर्मांतरण के मामले में एक युवक को हिरासत में लिया. मौलवी के बेटे को गुजरात पुलिस ने किया गिरफ्तार. गिरफ्तार युवक से यूपी ATS की टीम कर चुकी है पूछताछ. जून माह में UP ATS ने युवक को हिरासत में लेकर की थी पूछताछ. अब वडोदरा पुलिस युवक को अपने साथ ले गयी गुजरात. युवक के खिलाफ वडोदरा में दर्ज धर्मांतरण के मुक़दमे के कनेक्शन सामने आए हैं. उमर गौतम से बताये जा रही युवक की नजदीकियां. रामपुर के थाना टांडा क्षेत्र का है मामला.

    7:38 (IST)

    लखनऊ. फर्जी कागजातों से बैंक लोन लेकर हड़पने वाले इंटरस्टेट गिरोह का खुलासा. एसटीएफ ने आगरा से अरुण पाराशर उर्फ सोमी और संदीप शर्मा को किया गिरफ्तार. दोनों आरोपियों ने फर्जी दस्तावेजों से पांच करोड़ रुपए का लोन लेकर हड़पा. आरोपियों से 13 फर्जी रजिस्ट्री, फर्जी आधार कार्ड ,पैन कार्ड बरामद.

    7:38 (IST)

    वाराणसी: शिवपुर थाने से जुड़े पुलिसकर्मियों पर बड़ी कार्यवाई. पुलिस उपायुक्त वरुणा ने छह को किया सस्पेंड. काशीराम आवास चौकी प्रभारी सस्पेंड. शिवपुर थाने के एक हेड कांस्टेबल, चार कांस्टेबल सस्पेंड.

    7:37 (IST)

    रायबरेली: चारपाई पर सो रहे नाबालिग भाई व बहन पर एसिड अटैक. एसिड अटैक से भाई व बहन बुरी तरह झुलसे. गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर. एसपी सहित पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद. घटना की छानबीन जारी. महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे सुक्खा मजरे सिकंदरपुर की घटना.

    7:36 (IST)

    बहराइच: बहराइच में आज बसपा का होगा ब्राह्मण प्रबुद्ध सम्मेलन. बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा और पूर्व मंत्री नकुल दूबे होंगे शामिल. बहराइच के हरियाली रिसार्ट में दोपहर 2 बजे शुरू होगा कार्यक्रम. प्रबुद्ध सम्मेलन के लिए बीसपी के कार्यकर्ताओ ने पूरी की तैयारी.

    7:34 (IST)

    फिरोजाबाद: सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अचानक बना जनपद दौरा. 13:10 बजे पुलिस लाइन में बनाये गये हैलीपेड पर उतरेगा हैलीकॉप्टर. पुलिस लाइन से 13:20 बजे स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय पहुंचेगे मुख्यमंत्री लेंगे जायजा. 13:20 बजे से 13:35 बजे तक भर्ती मरीजों का करेंगे निरीक्षण व बातचीत. 13:45 बजे सुदामा नगर पहुंचकर मौहल्ले की समस्या से होंगे रूबरू. 14.05 बजे वापस पुलिस लाइन पहुंचेगे. 14.10 बजे पुलिस लाइन हैलीपेड से मथुरा के लिये रवाना होंगे. डेंगू से हुई मौतों को लेकर मचा हड़कंप. मुख्यमंत्री के बने अचानक आगमन को लेकर अधिकारियों में हड़कंप. न्यूज़ 18 की खबर का हुआ असर मुख्यमंत्री ने लिया स्वतः संज्ञान, आज पहुंच रहे हैं फिरोजाबाद निरीक्षण करने. नगर निगम से लेकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी रहेंगे मुख्यमंत्री के निशाने पर.

    मथुरा. ब्रज की होली से सराबोर हो चुके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) अब कृष्ण जन्माष्टमी (Sri Krishna Janmashtami) मनाने कान्हा की नगरी मथुरा (Mathura) जाएंगे. मुख्यमंत्री सोमवार दोपहर वृन्दावन पहुंचकर बांके बिहारी का दर्शन कर उनके जन्मोत्सव में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री के आगमन का कार्यक्रम प्रशासन को मिल गया है. इसे लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया है. श्रीकृष्ण की नगरी में मुख्यमंत्री करीब दो घंटे रुकेंगे. इस दौरान वह संतों से मुलाकात करेंगे. श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर कन्हैया के दर्शन करेंगे. मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए जिला प्रशासन ने जन्मोत्सव की तैयारियों को अंजाम दिया है. ब्रज तीर्थ विकास परिषद इस उत्सव में सांस्कृतिक रंग भरने के लिए तीन दिवसीय आयोजन कर रहा है. मथुरा के सभी प्रवेश द्वार सजाए हैं. श्रीकृष्ण जन्मभूमि तक जाने वाले सभी रास्तों को सजाया संवारा गया है. अनेक मंच सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के लिए तैयार हो रहे हैं. ब्रज तीर्थ विकास परिषद के साथ ही नगर निगम ने व्यवस्थाओं में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

    विज्ञापन

    विज्ञापन