Home /News /uttar-pradesh /

UP News: 8 पिस्तौल, 4 बंदूक और...मथुरा में अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

UP News: 8 पिस्तौल, 4 बंदूक और...मथुरा में अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

मथुरा में अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़

मथुरा में अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) की पुलिस (UP Police) ने अवैध हथियार की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने गोवर्धन क्षेत्र के एक गांव में छापा मारा तथा आठ तमंचे, चार बंदूकें, भारी मात्रा कारतूस एवं उपकरण बरामद कर एक अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने मौके से एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया.

अधिक पढ़ें ...

मथुरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) की पुलिस (UP Police) ने अवैध हथियार की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने गोवर्धन क्षेत्र के एक गांव में छापा मारा तथा आठ तमंचे, चार बंदूकें, भारी मात्रा कारतूस एवं उपकरण बरामद कर एक अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने मौके से एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया.

गोवर्धन क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक गौरव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गोवर्धन क्षेत्र के दौलतपुर गांव में एक दरोगा की शह पर लंबे समय से अवैध तमंचे आदि हथियार बनाए जाने की फैक्टरी चलाई जा रही है.

त्रिपाठी के अनुसार इस सूचना पर पुलिस ने आरोपी साहुन को दबोच लिया लेकिन उसका साथी ताहिर भाग गया. पुलिस को मौके से आठ तमंचे, चार बंदूक, 17 कारतूस, शस्त्र बनाने के उपकरण, बरमा, आरी, ब्लेड, हथौड़ी, रेती, स्प्रिंग, कैंची, पेचकस, वेल्डिंग मशीन आदि सामान बरामद हुआ है. उन्होंने बताया कि पुलिस अब फरार अभियुक्त के साथ-साथ दरोगा की संलिप्तता की भी जांच कर रही है. (एजेंसी इनपुट)

Tags: Mathura news, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर