लाइव टीवी

थाने के अंदर सिगरेट पीते हुए गौ तस्करों का VIDEO वायरल, जानें कहां का है मामला

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2019, 10:29 AM IST
थाने के अंदर सिगरेट पीते हुए गौ तस्करों का VIDEO वायरल, जानें कहां का है मामला
थाने के अंदर सिगरेट पीते गौ तस्कर

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि थाना परिसर के अंदर दो गौ तस्करों को हथकड़ी लगी हुई है और दोनों आराम से सिगरेट पी रहे हैं.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश की पुलिस अपनी कारगुजारियों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती है. शायद यही वजह है कि पुलिस का इकबाल अपराधियों (criminals) की नजर में कम होता जा रहा है. यही वजह है कि अपराधी पुलिस थाने में ही कानून का माखौल उड़ा रहे हैं. या फिर यूं कहिए कि चंद रुपयों की खातिर ही पुलिसकर्मी खुद अपने लिए फजिहत पैदा कर कर रहे हैं. साथ ही विभाग की छवि को भी धूमिल कर रहे हैं. ताजा मामला मथुरा (Mathura) के राया थाने का है, जहां अपराधियों को सबक सिखाने वाली पुलिस गौ तस्करों (Cow smuggler) के रसूख के सामने नतमस्तक नजर आई.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि थाना परिसर के अंदर दो अपराधियों को हथकड़ी लगी हुई है और दोनों आराम से सिगरेट पी रहे हैं. कहा जा रहा है कि थाने में सिगरटे पी रहे दोनों आपराधियों पर गौ तस्करी का आरोप है. अब इन अभियुक्तों का सिगरेट पीते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि थाना परिसर के अंदर ही हथकड़ी लगने के बाद भी दो अपराधी रिगरेट पी रहे हैं.

हाथ में लगी है हथकड़ी
अब ऐसे में सावल ये उठ रहा है कि किसी व्यक्ति को गिरफ्तार करने के बाद थाना कार्यालय में उसकी तलाशी ली जाती है और सभी सामान जमा हो जाता है. लेकिन हथकड़ी लगे होने के बाबजूद गौतस्करों के पास सिगरेट और माचिस कैसे पहुंचे. दरअसल, यह दोनों आरोपी गौ तस्करी में गिरफ्तार किए गए थे. शनिवार को पेशी पर जाने से पहले थाना परिसर में अभियुक्तों ने धूम्रपान किया, जिसका वीडियो किसी ने बना लिया और वायरल कर दिया. अब एसएसपी के आदेश पर सीओ महावन मामले की जांच कर रहे हैं.

रिपोर्ट- नितिन गौतम  

ये भी पढ़ें- 

AIMPLB की बैठक पर मंत्री मोहसिन रजा ने उठाए सवाल, बोले- कौन कर रहा है फंडिंग
Loading...

BJP ने दिया अखिलेश को जवाब- राजनीतिक हताशा का परिणाम हैं ये आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 8:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...