Home /News /uttar-pradesh /

UP: मथुरा में दिनदहाड़े प्रधान की गोली मारकर हत्या, 24 घंटे में डबल मर्डर से मचा हड़कंप

UP: मथुरा में दिनदहाड़े प्रधान की गोली मारकर हत्या, 24 घंटे में डबल मर्डर से मचा हड़कंप

मथुरा में दिनदहाड़े प्रधान को गोलियों से भूना.

मथुरा में दिनदहाड़े प्रधान को गोलियों से भूना.

Mathura News: मृतका के परिजनों के अनुसार 15 वर्षीय किशोरी शुक्रवार शाम को सर्वोदय इंटर कॉलेज के मैदान में चल रही भागवत कथा में प्रसाद लेने गई थी, लेकिन रात तक वह घर नहीं लौटी. जिसके बाद परिजन उसे तलाशते रहे. आज सुबह उसका शव मिलने से कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस दोनों घटनाओं की जांच पड़ताल में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

मथुरा. उत्तर प्रदेश चुनाव में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Elections 2022) की सियासी सरगर्मी के बीच मथुरा (Mathura) के थाना कोसीकलां क्षेत्र में शनिवार को पैगांव के प्रधान की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. हमलावरों ने प्रधान के सिर में चार गोलियां मारी हैं, जिससे प्रधान की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद हमलावर फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद प्रभारी निरिक्षक संजय त्यागी पुलिस फोर्स समेत मौके पर पहुंच गए. पुलिस की प्राथमिक जांच में रंजिश की बात सामने आ रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत पैगांव के प्रधान रामवीर सिंह कोकिलावन धाम में परिक्रमा कर शनिदेव के दर्शन करने गए थे. परिक्रमा मार्ग में पहले से ही घात लगाए बैठे अज्ञात हमलावरों ने रामवीर पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं. उनके सिर में चार गोलियां लगी हैं. गोलियां लगने से रामवीर वहीं गिर गए और मौके पर ही दम तोड़ दिया. परिक्रमा मार्ग पर अचानक गोलियां चलने से सनसनी फैल गई. वहां मौजूद श्रद्धालु जब तक कुछ समझ पाते हमलावर भाग जाने में सफल रहे. घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई है. वहीं थाना जैंत क्षेत्र के कस्बा चौमुंहा में सर्वोदय इंटर कॉलेज के पीछे शनिवार की सुबह एक प्लॉट में किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई. किशोरी शुक्रवार शाम से लापता थी.

यूपी चुनाव से पहले बोले शायर मुनव्वर राना- अगले 5 साल में योगी आ गए तो हम जिंदा नहीं बचेंगे

सूचना पर पहुंची थाना जैंत पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घटना से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश है. मृतका के परिजनों के अनुसार 15 वर्षीय किशोरी शुक्रवार शाम को सर्वोदय इंटर कॉलेज के मैदान में चल रही भागवत कथा में प्रसाद लेने गई थी, लेकिन रात तक वह घर नहीं लौटी. जिसके बाद परिजन उसे तलाशते रहे. आज सुबह उसका शव मिलने से कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस दोनों घटनाओं की जांच पड़ताल में जुटी है.

Tags: Double Murder, Mathura news, Mathura police, UP Assembly Election 2022, Up crime news, UP Election 2022, UP news, UP police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर