Home /News /uttar-pradesh /

BJP नेता की पुलिसवाले को धमकी- वर्दी उतरवा दूंगी, चौकी इंचार्ज हो उसी हैस‍ियत से रहो

BJP नेता की पुलिसवाले को धमकी- वर्दी उतरवा दूंगी, चौकी इंचार्ज हो उसी हैस‍ियत से रहो

Mathura News: मथुरा की भाजपा जिलाध्‍यक्ष मधु शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिसवाले को वर्दी उतरवाने की धमकी दे रही हैं. (वीडियो स्‍क्रीनशॉट)

Mathura News: मथुरा की भाजपा जिलाध्‍यक्ष मधु शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिसवाले को वर्दी उतरवाने की धमकी दे रही हैं. (वीडियो स्‍क्रीनशॉट)

UP News Updates: भाजपा की मथुरा जिलाध्‍यक्ष मधु शर्मा पति के साथ गाड़ी से कहीं जा रही थीं. उसी वक्‍त वृन्‍दावन में पुलिसवालों ने चेकिंग के लिए उनकी गाड़ी को रोक लिया. इससे मधु शर्मा आगबबूला हो गईं. उनके साथ जा रहे उनके पति भी पुलिस पर बरस पड़े. वीडियो वारयल होने के बाद मधु शर्मा फोन कॉल नहीं उठा रही हैं. वहीं, पुलिस के आलाधिकारी भी कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

मथुरा. उत्‍तर प्रदेश के मथुरा जिले में भाजपा की जिलाध्‍यक्ष मधु शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वह एक पुलिसवाले को खुलेआम धमकाती दिख रही हैं. वह चौकी इंचार्ज को वर्दी उरवाने तक की धमकी दे रही हैं. वीडियो में उनके पति को भी तैश में आते हुए देखा जा सकता है. वहीं, पुलिसवाले पास में ही खड़े दिख रहे हैं. बता दें कि उत्‍तर प्रदेश में इस वक्‍त चुनावी माहौल चरम पर है और राज्‍य में आचार संहिता भी लागू है. इसके बावजूद नेताओं के सिर पर सत्‍ता का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है.

दरअसल, मथुरा में पुलिसवाले चेकिंग अभियान चला रहे थे. उसी वक्‍त बीजेपी की मथुरा जिलाध्‍यक्ष मधु शर्मा वहां पहुंच गईं और किसी बात को लेकर आगबबूला हो गईं. वह इस कदर नाराज हुईं कि उन्‍होंने चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी को वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे डाली. यह मामला जिला अध्यक्ष तक ही नहीं रुका. वीडियो में उनके पति भी दारोगा को खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं.

पति की HIV संक्रमण से हुई मौत तो पुलिस ने पत्‍नी के खिलाफ दर्ज किया गैरइरादतन हत्‍या का केस, जानें पूरा मामला

 चेकिंग के लिए गाड़ी रोकने से हुईं नाराज
जानकारी के अनुसार,  भाजपा की मथुरा जिले की अध्यक्षा मधु शर्मा पति के साथ अपनी गाड़ी से कहीं जा रही थीं. वृन्दावन के सौ शैय्या हॉस्पिटल चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों ने मधु शर्मा की गाड़ी को चेकिंग के लिए रोक लिया. बस इसी बात से तमतमा कर मधु  शर्मा पुलिसकर्मियों पर बरस पड़ीं. मधु शर्मा के साथ-साथ उनके पति ने भी जमकर पुलिसकर्मियों को ऐसा पाठ पढ़ाया, जिसकी इजाजत पुलिसकर्मियों के वरिष्ठ अधिकारीयों को भी नहीं है.

…तो वर्दी उतरवा दूंगी
वीडियो में आप खुद सुन सकते है कि मधु शर्मा वर्दीधारी से बोल रही है कि यदि एक जुबान भी अब आगे बोला तो  वर्दी उतरवा दूंगी. बीजेपी की जिला अध्यक्ष का क्रोध इतने पर भी शांत नहीं हुआ और उन्होंने कहा की चौकी इंचार्ज हो चौकी इंचार्ज की तरह रहो. मैं जब तक चुप रहती हूं तब तक ही चुप रहती हूं.

पति ने भी पुलिसवालों को सुनाई खरी-खोटी
इसके बाद कमान संभाली जिलाध्यक्ष के साथ मौजूद उनके पति ने. आस्‍तीन चढ़ाते हुए नेताजी के पति ने चौकी इंचार्ज को लिमिट में रहने की नसीहत दे डाली. आम जनता की सेवा में लगे इन पुलिसकर्मियों के साथ ड्यूटी के दौरान हुई इस शर्मनाक घटना के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष मधु शर्मा फोन नहीं उठा रही हैं. वहीं, पुलिस विभाग के अधिकारी भी सत्ताधारी पार्टी कि जिलाध्यक्षा का मामला होने की वजह से कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं.

Tags: Mathura police, UP BJP

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर