वृंदावन में दिनदहाड़े 8 लाख की लूट, फ्लैट में महिला को बंधक बना बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

इन्हें पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं. जल्द ही खुलासा किया जाएगा. (सांकेतिक फोटो)

इन्हें पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं. जल्द ही खुलासा किया जाएगा. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस के अनुसार, बदमाशों ने आलमारी से नकद-जेवर, कीमती मोबाइल फोन (Mobile Phone) और महिला द्वारा पहने हुए गहने भी उतरवाकर लूट लिए और फिर रफूचक्कर हो गए.

  • Share this:

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) जनपद में वृन्दावन (Vrindavan) की एक पॉश कॉलोनी में शनिवार को दो बदमाशों ने दिनदहाड़े एक महिला को बंधक बनाकर आठ लाख रुपए से ज्यादा कीमत के जेवर एवं 50 हजार रुपए की नकदी लूट (Robbery) ली. पुलिस के अनुसार, ओमैक्स सिटी के टॉवर गोविंदा 2 ब्लॉक ‘आई’ के फ्लैट नंबर 101 में सीमा चावला दोपहर में अकेली थीं. उसी दौरान दो बदमाश उनके फ्लैट में घुस आए और उन्होंने तमंचे से महिला को डरा-धमकाकर अलमारी की चाबी ले ली, जब उन्होंने विरोध किया तो दोनों ने सिर पर तमंचे की बट मारकर महिला को घायल कर दिया और रस्सी से हाथ-पांव बांधकर मुंह पर टेप लगा दिया. उस वक्त महिला के पति सतीश चावला के बैंक गये थे.

पुलिस के अनुसार, बदमाशों ने अलमारी से नकद जेवर, कीमती मोबाइल फोन और महिला द्वारा पहने हुए जेवर भी उतरवाकर लूट लिए और फिर वे रफूचक्कर हो गए. उसी बीच सतीश चावला आए तो उन्होंने अपने ब्लॉक से निकलकर दो युवकों को मोटर साइकिल से भागते देखा. पुलिस ने बताया कि सतीश चावला के अनुसार, बदमाश करीब आठ लाख से ज्यादा कीमत के जेवरात और 50 हजार की नकदी व अन्य सामान लूट ले गए. घटना की जानकारी मिलने पर कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पहुंचे और उन्होंने घटना स्थल का मुआयना किया. एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया, दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. इन्हें पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं. जल्द ही खुलासा किया जाएगा.

बाकी की तलाश में छापेमारी जारी है

वहीं, कल खबर सामने आई थी कि उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस चौकी में तोड़फोड़ और आगजनी के मामले एसएसपी (SSP) बबलू कुमार ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई की है. एसएसपी ने बताया सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि उपद्रवियों से नुकसान की भरपाई की जाएगी. इसके अलावा आगजनी हंगामा करने वालों के फोटो थाने और चौकियों पर लगाए जाएंगे ताकि उनकी पहचान हो सके. पुलिस आरोपियों की तलाश में लगातार जुटी हुई है. बबलू कुमार ने बताया कि अबतक कुल 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. बाकी की तलाश में छापेमारी जारी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज