इमरान खान को मोदी के मंत्री का करारा जवाब- हो जाए आर-पार की लड़ाई, ले लेंगे PoK

रामदास अठावले ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि यदि वो आर-पार की लड़ाई चाहते हैं तो भारत भी इससे पीछे नहीं हटेगा और अब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) को लेकर ही दम लेगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 9, 2019, 3:40 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 9, 2019, 3:40 PM IST
जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 (Article 370) में व्यापक बदलाव के बाद से ही कश्मीर को लेकर पाकिस्तान का रुख हर दिन बदल रहा है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की युद्ध संबंधी गीदड़ भभकियों के जवाब में अब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने इमरान खान (Imran Khan) को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि यदि वो आर-पार की लड़ाई चाहते हैं तो भारत भी इससे पीछे नहीं हटेगा और अब पीओके (पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर) को लेकर ही दम लेगा.

एक बार हो ही जाए
यूपी के मथुरा में आयोजित एक कार्यक्रम में अठावले (Ramdas Athawale) ने कहा कि अगर वो (पाकिस्तान) दुश्मनी चाहते हैं तो फिर एक बार आर-पार की लड़ाई हो जाए. इस बार हम पाक अधिकृत कश्मीर को वापस ले ही लेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान एक बिल्ली के समान है और भारत एक शेर है.

अठावले ने इमरान खान की धमकियों को गीदड़ भभकी बताया और कहा कि वह बिल्ली हैं, हम शेर हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)


ईंट का जवाब पत्‍थर से देंगे
उन्होंने कहा कि इमरान खान (Imran Khan) को भारत के साथ दुश्मनी करना भारी पड़ेगा. लेकिन यदि वो ऐसा चाहते हैं तो हमें भी एक बार आर-पार की लड़ाई लड़नी होगी और पीओके को लेना ही पड़ेगा. हम भी हर स्थिति के लिए तैयार हैं. ईंट का जवाब पत्‍थर से दिया जाएगा. उन्होंने साफ किया कि कोई दबाव नहीं है और यदि कोई कार्रवाई होती है तो हम भी पीछे नहीं रहेंगे. अठावले ने कहा कि पाकिस्तान केवल गीदड़ भभकियां ही दे सकता है. लेकिन इस बार किसी भी बात को हल्के में नहीं लिया जाएगा और हर स्तर पर उसे जवाब दिया जाएगा.

अंगदान कार्यक्रम की शुरुआत की
Loading...

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले गुरुवार को मथुरा में नयति अस्पताल एवं मरोटरी क्लब द्वारा अंगदान कार्यक्रम की शुरुआत करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने लोगों को अंगदान का महत्व समझाया. कार्यक्रम के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पाकिस्तान संबंधी बातों पर ये बयान दिया.

(नितिन गौतम की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें -

चाहकर भी BJP का साथ नहीं छोड़ सकती JDU और शिवसेना, ये हैं वजहें

विधानसभा चुनाव से पहले इस बात को लेकर आमने सामने है बीजेपी-शिवसेना
First published: August 9, 2019, 1:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...