Home /News /uttar-pradesh /

अश्लील वीडियो बना पुजारी को कर रही थी ब्लैकमेल

अश्लील वीडियो बना पुजारी को कर रही थी ब्लैकमेल

अशलील वीडियो के जरिए करती रही ब्लैकमेल.

अशलील वीडियो के जरिए करती रही ब्लैकमेल.

मथुरा में एक मंदिर के पुजारी को शादी का झांसा देकर किडनैप कर उनका अश्लील वीडियो बनने का मामला सामने आया है. इस मामले में एक महिला भी शामिल है जिसने पुजारी की किनैपिंग का प्लान बनाया और अशलील वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल करती रही.

    मथुरा में एक मंदिर के पुजारी को शादी का झांसा देकर किडनैप कर उनका अश्लील वीडियो बनने का मामला सामने आया है. इस मामले में एक महिला भी शामिल है जिसने पुजारी की किनैपिंग का प्लान बनाया और अशलील वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल करती रही.
    दरअसल ये एक गैंग की तरह काम करते थे जिसमें पहले महिला अपने शिकार को फोन करके शादी का झांसा दे कर एक निश्चित जगह बुलाती थी फिर गैंग के बाकी लोग उसेक साथ लूट-पाट करते थे. पिजारी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, पुजारी बनवारी लाल चतुर्वेदी के पास शादी कराने से संबंधित एक फोन आया और उन्होंने पुजारी को बीएसए कॉलेज पर अकेला बुलाया फोन के आधार पर पुजारी बताए हुय स्थान पर पहुंचा तो बदमाशों ने पुजारी का अपहरण कर लिया.

    किडनैपिंग करने के बाद अपहरणकर्ताओं ने पुजारी को छोड़ने के एवज उसके बेटे से 20 लाख रूपए की फ़िरौती मांगी. परिजनों ने सजगता का परिचय देते हुए अपहरण की सूचना कोतवाली पुलिस को दी मोटर साइकिल पर दो अपहरणकर्ता रेलवे जंक्शन माल गोदाम रोड पर फ़िरौती रकम लेने पहुंचे तो पुलिस ने घेराबंदी कर दो बदमाशों को धर दबोचा.

    इनकी निशानदेही पर पुलिस पुजारी को मुक्त कराने बीएसए रोड पर एक मकान पर दबिश दी और पूरे गैंग को गिरफ्तार किया. इस गैंग में एक महिला भी शामिल थी. अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त पुजारी ने बताया कि जो महिला इस इन अपहरणकर्ताओं के साथ गैंग में शामिल थी उसके साथ अपहरणकर्ताओं ने उसकी अश्लील वीडियो क्लिपिंग भी बनाई जिसके सहारे वह पुजारी को ब्लैकमेल कर रहे थे.

    Tags: Blackmail, Mathura news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर