लाइव टीवी

यमुना नदी ने कूदकर महिला ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई वजह

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 5, 2019, 2:37 PM IST
यमुना नदी ने कूदकर महिला ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई वजह
महिला की मौत के बाद शव की तलाश करती पुलिस

सुसाइड नोट (Suicide note) के अनुसार, महिला को उसके ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित नहीं किया गया था. वह खुद संतान न होने से दुखी थी.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जिले में एक महिला ने यमुना नदी (Yamuna River) में कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide) कर ली. इससे आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. हालांकि, आत्महत्या करते हुए महिला को किसी ने नहीं देखा है. बताया जाता है कि स्कूटी सवार महिला देर रात घर से निकल कर आई थी और यमुना किनारे अपनी गाड़ी खड़ी कर वहां से लापता हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस को स्कूटी में एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें महिला ने इस बात का जिक्र किया है कि शादी के 3 साल बीत जाने के बाद भी उसे कोई संतान नहीं हो रही थी. इसके चलते वह काफी दुखी रहती थी.

सुसाइड नोट के अनुसार, महिला के पति, सास और ससुर द्वारा उसे प्रताड़ित नहीं किया गया. वह खुद व्यथित थी. इसी चलते उसने आत्महत्या करने का निर्णय लिया. फिलहाल, सुसाइड नोट और स्कूटी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस यमुना नदी में शव की तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है.

30 अक्टूबर को महिला ने की थी आत्महत्या
बीते 30 अक्टूबर को नोएडा में रहने वाली एक महिला ने पति से झगड़ा होने के बाद जहर खाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने बताया था कि मगंलवार की रात को महिला की पति से किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी. इसी के बाद महिला ने ये कदम उठाया और जान दे दी. घटना के बारे में जानकारी देते हुए ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपाधीक्षक राजीव कुमार सिंह ने ताया था कि थाना बादलपुर क्षेत्र के वाटिका कॉलोनी में रहने वाली गीता का मंगलवार की रात उसके पति मनोज से झगड़ा हो गया था. बाद में महिला ने जहर का सेवन कर लिया. उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में महिला को बुधवार सुबह नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

रिपोर्ट- नितिन गौतम

ये भी पढ़ें- 

'RCEP रिजेक्ट करने की हैं ये वजहें, ट्रेड डील में खराब रहा है UPA का रिकॉर्ड'
Loading...

घर खरीदने ये है बेहतर मौका, मोदी सरकार भी देगी 2.67 लाख की छूट, जानिए सबकुछ 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 2:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...