शनिदेव मंदिर परिक्रमा करने जा रही महिला को अगवा कर गैंगरेप, केस दर्ज
Mathura News in Hindi

शनिदेव मंदिर परिक्रमा करने जा रही महिला को अगवा कर गैंगरेप, केस दर्ज
मथुरा में शनिदेव मंदिर में पूजा करने जा रही महिला से गैंगरेप

उत्तर प्रदेश (Uttar Padesh) के मथुरा (Mathura) के थाना कोसीकलां में गांव जाव की रहने वाली एक महिला शुक्रवार शाम कोकिलावन स्थित शनिदेव मंदिर परिक्रमा करने जा रही थी. तभी गांव के बाहर ही गाड़ी में श्याम सुंदर व लाडली दास महाराज आये और उन्होंने महिला को गाड़ी में बैठने ओर मंदिर ले चलने के लिए कहा.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Padesh) के मथुरा (Mathura) के थाना कोसीकलां में धर्म के नाम पर अधर्म का मामला सामने आया है. दरअसल गांव जाव की रहने वाली एक महिला शुक्रवार शाम कोकिलावन स्थित शनिदेव मंदिर परिक्रमा करने जा रही थी. आरोप है कि तभी गांव के बाहर ही गाड़ी में श्याम सुंदर व लाडली दास महाराज आये और उन्होंने महिला को गाड़ी में बैठने ओर मंदिर ले चलने के लिए कहा. महिला ने जब मना किया तो इन लोगों ने महिला को जबरदस्ती गाड़ी में बिठा लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर बारी-बारी से बलात्कार किया. महिला का कहना है कि इसके बाद 2 लोग मोटरसाइकिल पर आए उन्होंने भी उसकी इज्जत से खिलवाड़ किया. उधर पुलिस के संज्ञान में मामला आने के बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर मेडिकल के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई है.

महिला के पति ने बताया कि शनिदेव परिक्रमा के लिए वह गई थी, इस दौरान लाडली दास एक और शख्स के साथ पुल पर मिले और इसे गाड़ी में बैठने को कहा. जब इसने कहा कि पैदल ही चली जाएगी तो इसे गाड़ी खींच लिया और जंगल में ले गए. वहां चाकू दिखाकर इससे कई लोगों ने रेप किया. बाद में गांव के ही एक टेम्पो वाले ने उसे इसकी जानकारी दी तब ये लोग थाने पहुंचे. लेकिन वहां रात में कोई कार्रवाई नहीं हुई.

मामले में एसएसपी शलभ माथुर ने कहा कि शुक्रवार रात को ये सूचना दी गई थी, जिसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता द्वारा बताया गया है कि पूर्व से परिचित व्यक्ति और उनके दो दोस्तों ने ये घटना की है. महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है, जांच की जा रही है.



(रिपोर्ट: नितिन गौतम)
ये भी पढ़ें:

Chandrayaan-2 की चांद पर लैंडिंग: PM मोदी के साथ लखनऊ की ये बेटी भी बनेगी ऐतिहासिक पल की गवाह

अलीगढ़ पुलिस ने 8 महीने से परिवार से बिछड़ी 85 साल की बुजुर्ग महिला को बेटों से मिलाया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज