Mathura News : झाड़फूंक के नाम पर आधी रात को घर बुलाकर तांत्रिक ने महिला से किया रेप

पुलिस ने बताया कि आरोप है कि ‘तांत्रिक’ ने इलाज करने के बजाय महिला से दुष्कर्म किया. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने बताया कि आरोप है कि ‘तांत्रिक’ ने इलाज करने के बजाय महिला से दुष्कर्म किया. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस (police) ने बताया कि जानकारी के मुताबिक ‘तांत्रिक’ नरेंद्र अपने सहयोगी संदीप तोमर के साथ गांव आया था और बृहस्पतिवार को ग्रामीणों पर ‘झाड़फूंक’ की थी.

  • Share this:

मथुरा. यूपी के मथुरा जिले स्थित बरसाना (Barsana police station) इलाके के एक गांव में एक ‘तांत्रिक’ (Tantric) द्वारा विवाहिता से कथित तौर पर दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि जानकारी के मुताबिक ‘तांत्रिक’ नरेंद्र अपने सहयोगी संदीप तोमर के साथ गांव आया था और बृहस्पतिवार को ग्रामीणों पर ‘झाड़फूंक’ की थी. उसने बाद में महिला को रात को मिलने के लिए बुलाया.

पुलिस ने बताया कि आरोप है कि ‘तांत्रिक’ ने इलाज करने के बजाय महिला से दुष्कर्म किया. बरसाना पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक अजाद पाल सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने ‘तांत्रिक’ के सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन ‘तांत्रिक’ गांव से फरार होने में सफल रहा. उन्होंने बताया कि ‘तांत्रिक’ को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है और महिला का चिकित्सा परीक्षण कराया जा रहा है.

मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था

बता देंं कि बीते मार्च महीने में कुछ इसी तरह का मामला बस्ती जिले में सामने आया था. तब  बस्ती जनपद के गौर थाना क्षेत्र में झाड़-फूंक और भभूत देकर एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के विरुद्ध दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया था. किशोरी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी तबियत 22 मार्च की रात अचानक खराब हो गई थी. उसकी मां उसी रात उसे इलाज के लिए पड़ोस के गांव सेहरिया निवासी तांत्रिक सिपाही के घर ले गई. इलाज के नाम पर उसने नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई. मौके का फायदा उठा उसने उसके साथ दुष्कर्म किया, जिससे वह लहुलुहान हो गई. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म सहित पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज