• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • मथुरा : महिला प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर लगाया बदसलूकी का आरोप

मथुरा : महिला प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर लगाया बदसलूकी का आरोप

कांग्रेस प्रशिक्षण शिविर में आक्रोशित महिला प्रदेश अध्यक्ष प्रीति तिवारी.

कांग्रेस प्रशिक्षण शिविर में आक्रोशित महिला प्रदेश अध्यक्ष प्रीति तिवारी.

प्रीति का आरोप है कि प्रदेश उपाध्यक्ष योगेश दीक्षित ने उनके साथ अभद्रता की. उनका कंधा पकड़ कर उनको खींचा गया. प्रीति का कहना था कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में महिलाओं के साथ इस तरह का व्यवहार बहुत ही निंदनीय है.

  • Share this:
मथुरा. आज कांग्रेस प्रशिक्षण शिविर में महिला प्रदेश अध्यक्ष प्रीति तिवारी ने हंगामा कर दिया. यह हंगामा उन्होंने तब किया जब 2022 के चुनावी रण की तैयारी के मद्देनजर आयोजित कांग्रेस प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं को प्रियंका गांधी संबोधित कर रही थीं. यह प्रशिक्षण शिविर वृंदावन के गोविंद विहार आश्रम में चल रहा है. महिला प्रदेश अध्यक्ष प्रीति तिवारी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर मर्यादा और शिष्टाचार खोने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. प्रीति तिवारी के हंगामे के बाद कुछ पदाधिकारी तत्काल बाहर आ गए और उन्होंने उनको समझाने-बुझाने का प्रयास किया. लेकिन प्रीति के पारे को कांग्रेस के नेता ठंडा नहीं कर पाए और वह चली गईं.

हंगामे की यह तस्वीर गोविंद विहार आश्रम में चल रहे प्रशिक्षण शिविर के पहले दिन के पहले सत्र की है. हंगामा उस समय हुआ जब 10 जिलों के कांग्रेस मंडल ब्लॉक अध्यक्षों का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर चल रहा था. प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने किया. इसके बाद प्रियंका गांधी इस शिविर को वर्चुअल माध्यम से संबोधित कर रही थीं. तभी प्रीति ने सत्र स्थल पर प्रवेश करने का प्रयास किया. प्रीति का आरोप है कि प्रदेश उपाध्यक्ष योगेश दीक्षित ने उनके साथ अभद्रता की. उनका कंधा पकड़ कर उनको खींचा गया. प्रीति का कहना था कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में महिलाओं के साथ इस तरह का व्यवहार बहुत ही निंदनीय है. उन्होंने यह भी कहा कि अभी तो पार्टी जीरो पर है, तब इनका यह हाल है. इससे तो भाजपा ही बहुत अच्छी है.

मीडिया के सामने मामला आता देख कांग्रेस के पदाधिकारी आनन-फानन में बाहर भागते नजर आए और महिला नेत्री को समझाने की लाख कोशिश की, पर वह नहीं मानीं. पूर्व विधायक प्रदीप माथुर, महेश पाठक आदि के द्वारा बहुत समझाया गया, लेकिन गुस्से से भरी प्रीति तिवारी प्रशिक्षण शिविर बीच में छोड़ कर चली गईं. महिला नेत्री से दुर्व्यवहार को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं. उधर मामले पर सफाई देते हुए पूर्व CLP लीडर प्रदीप माथुर ने देते हुए कहा कि प्रीति के साथ उनका ड्राइवर भी जाने का प्रयास कर रहा था, तभी कुछ कहा-सुनी हुई. बाद में मामला निपट गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज