यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसा, फेंसिंग तोड़ते हुए दूसरी रोड पर पलटी स्विफ्ट कार, दरोगा की मौत

यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे में यूपी पुलिस के दरोगा रॉबिन तेवतिया की मृत्यु हो गई है. (File Photo)
यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे में यूपी पुलिस के दरोगा रॉबिन तेवतिया की मृत्यु हो गई है. (File Photo)

यूपी पुलिस (UP Police) में सब इंस्पेक्टर रॉबिन तेवतिया अपने साथी दरोगा जीतेंद्र के साथ यमुना एक्सप्रेसवे पर आगरा (Agra) से नोएडा की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान माइलस्टोन-66 के समीप उनकी कार बेकाबू हो गई और आगरा वाली रोड से फेसिंग तोड़ते हुए नोएडा वाले रोड पर आकर पलट गई.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) में थाना नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर माइलस्टोन-66 के समीप आगरा से नोएडा की तरफ से जा रही स्विफ्ट कार अचानक किसी वाहन की रगड़ से बेकाबू हो गई और फेसिंग तोड़ते हुए दूसरे रोड पर पलट गई. कार में सवार यूपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर रॉबिन तेवतिया गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं दूसरे साथी दरोगा भी घायल हुए.

अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

हादसे की सूचना मिलते ही बाजना टोल चौकी इंचार्ज निर्दोष सिंह सेंगर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा. यहां उपचार के दौरान दरोगा रॉबिन तेवतिया की मृत्यु हो गई. जानकारी के अनुसार बुलंदशहर के भटौना निवासी रोबिन तेवतिया की आगरा के फतेहाबाद में तैनात बताई गई है.

कार के उड़ गए परखच्चे



रॉबिन तेवतिया अपने साथी दरोगा जीतेंद्र के साथ यमुना एक्सप्रेसवे पर होकर आगरा से नोएडा की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान माइलस्टोन-66 के समीप उनकी कार बेकाबू हो गई और आगरा वाली रोड से फेसिंग तोड़ते हुए नोएडा वाले रोड पर आकर पलट गई. सोमवार शाम को हुआ हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए. घटना देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज