यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 चालकों की मौत

सड़क हादसा बुधवार तड़के सुबह सुरीर थाना क्षेत्र में हुआ है. चालक सड़क किनारे गाड़ी का टायर चेल कर रहा था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 7, 2019, 9:09 AM IST
यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 चालकों की मौत
यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 7, 2019, 9:09 AM IST
उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

सड़क हादसा बुधवार सुबह तड़के सुरीर थाना इलाके में हुआ
जानकारी के मुताबिक, सड़क हादसा बुधवार सुबह तड़के सुरीर थाना क्षेत्र में हुआ है. माइलस्टोन 88 के समीप खड़े कैंटर में पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार कैंटर ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया.

चालक टाटा कैंटर को खड़ा करके टायर चेक कर रहा था

कहा जा रहा है कि यमुना एक्सप्रेसवे पर संतोष झा टाटा कैंटर को खड़ा करके टायर चेक कर रहा था. इसी दौरान पीछे से आ रहे टाटा कैंटर के चालक ने खड़े कैंटर में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे संतोष की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरे कैंटर का चालक और आर्मी का एक जवान गाड़ी में बुरी तरह से फंस गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एक्सप्रेसवे के सुरक्षाकर्मियों ने घण्टों की मशक्कत के बाद कैंटर की केबिन काट कर चालक और आर्मी के जवान को बाहर निकाला. लेकिन तब तक चालक राजेश कुमार ने भी दम तोड़ दिया.

पुलिस ने दोनों चालकों के शव को एम्बुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घायल आर्मी के जवान जयालाल को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया. सुरीर सब इंस्पेक्टर जसवंत सिंह ने बताया कि दोनों टाटा कैंटर नोएडा से आगरा की तरफ जा रहे थे.

रिपोर्ट- नितिन
Loading...

ये भी पढ़ें- 

Article 370: JDU नेता ने BJP को किया चैलेंज, कही ये बात

छात्रा खुदकुशी मामले में महिला थानेदार निलंबित, जांच के आदेश
First published: August 7, 2019, 9:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...