लाइव टीवी

मथुरा: थाने में आत्महत्या पर योगी के मंत्री बोले- ये एक बीमारी है

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 10, 2019, 5:28 PM IST
मथुरा: थाने में आत्महत्या पर योगी के मंत्री बोले- ये एक बीमारी है
थाने में आत्महत्या पर बोले योगी सरकार में मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण ये एक बीमारी है.

मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण (Chaudhary Lakshmi Narayan) ने कहा कि हाल ही में किसी देश मे जज ने कोर्ट के अंदर खुद को गोली मार ली थी. लोगों की जब मानसिक स्थिति खराब होती है, वे भारी डिप्रेशन में हाेते हैं तो आत्महत्या कर लेते हैं, इसमें पुलिस की क्या गलती?

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) में पशुपालन और दुग्ध विकास मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण (Chaudhary Lakshmi Narayan) गुरुवार को मथुरा (Mathura) के राया पहुंचे. यहां भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया. इस दौरान मौके पर पत्रकारों ने उत्तर प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था पर मंत्री से सवाल किया कि मथुरा में कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है. आए दिन लोग थाना-चौकियों में किसी न किसी विवाद में सुसाइड (Suicide) भी कर ले रहे हैं तो मंत्री जी बोले आत्महत्या करना एक बीमारी है.

यूपी पुलिस भारत के सबसे बड़े राज्य की उत्तम पुलिस

मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने कहा कि हाल ही में किसी देश मे जज ने कोर्ट के अंदर खुद को गोली मार ली थी. लोगों की जब मानसिक स्थिति खराब होती है, वे भारी डिप्रेशन में हाेते हैं तो आत्महत्या कर लेते हैं, इसमें पुलिस की क्या गलती? उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की पुलिस भारत के सबसे बड़े राज्य की उत्तम पुलिस है, जो कि सही कार्य कर रही है. अगर कहीं खामी पाई जाती है तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा एक्शन लिया जाता है.

योगी सरकार के ढाई साल के काम आजादी के बाद से सबसे बेहतर

केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार द्वारा किये गए विकास कार्यों को बताते हुए लक्ष्मी नारायण चौधरी ने कहा की यूपी में जितना विकास कार्य भाजपा की योगी सरकार ने पिछले ढाई सालों में किया है, उतना कार्य आजादी के बाद से अब तक इस प्रदेश में नहीं हुआ है. पिछले 15 सालों में कोई व्यापारी प्रदेश में उद्योग धंधे नहीं लगाना चाहता था. लेकिन अब ऐसा नहीं है.

बता दें उत्‍तर प्रदेश के मथुरा में 29 अगस्त को पति-पत्‍नी ने थाने में अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग ली. दबंगों के जुल्म और पुलिस की ज्यादती का शिकार मथुरा के जोगेंद्र ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया.

इनपुट: नितिन गौतम
Loading...

ये भी पढ़ें:

मथुरा: दबंगों के खिलाफ सुनवाई न होने पर पति-पत्‍नी ने थाने में की आत्‍मदाह की कोशिश

दीवाली पर यूपी के 14 लाख कर्मचारियों को बोनस का तोहफा देने की तैयारी

जानिए क्यों कुत्ते का शव गोद में लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है ये महिला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 5:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...