मथुरा में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, ये है वजह
Mathura News in Hindi

मथुरा में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, ये है वजह
प्रतीकात्मक फोटो

मामला मथुरा के हाइवे थाने का है. कहा जा रहा है कि मृतक क्षेत्र की शारदापुरी में लबे समय से किराये पर रह रहा था.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Hanged himself) कर ली. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

मामला मथुरा के हाइवे थाने का है
जानकारी के मुताबिक, मामला मथुरा के हाइवे थाने का है. कहा जा रहा है कि मृतक क्षेत्र की शारदापुरी में लंबे समय से किराये पर रह रहा था. उसका नाम देवी सिंह है. साथ ही उसकी उम्र करीब 32 वर्ष साल थी. उसने रविवार को फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी. घटना की सूचना के बाद  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मामले की जांच में जुट गई है.

शादी के कुछ दिन बाद पति-पत्नी में विवाद शुरू हो गया
मृतक देवी सिंह के छोटे भाई पोप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 7 साल पहले भाई की शादी नेहा नाम की एक लड़की से हुई थी, जोकि बुलंदशहर की रहने वाली हैं. शादी के कुछ दिन बाद पति-पत्नी में विवाद शुरू हो गया. तब से लेकर आज तक यह परेशान ही दिखाई देते थे. भाभी डेढ़ महीने से घर छोड़कर कहीं चली गई, लेकिन उनका अभी तक पता नहीं चल पाया है. पोप सिंह का यह भी आरोप है कि हमने पन्ना पोखर चौकी और थाना हाइवे में अपनी रिपोर्ट दर्ज भी कराई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. हम यह चाहते हैं कि हमारी सुनवाई की जाए और भाभी के बारे में हमें जानकारी दी जाए.



ये भी पढ़ें-

बिहार: 7 नवंबर को होगी STET परीक्षा, 9 से 18 सितंबर तक करें आवेदन

बच्चा चोरी की अफवाह में भीड़ ने महिला समेत 3 को पीटा, पुलिस ने बचाई जान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज