Home /News /uttar-pradesh /

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत, घर में मचा कोहराम

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत, घर में मचा कोहराम

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत

घटना मथुरा (Mathura) के राया थाना क्षेत्र की है. कहा जा रहा है कि कोयल फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आकर कोयल निवासी बाबी की दर्दनाक मौत हो गई.

    मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां ट्रेन (train) की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. मृतक की पहचान बॉबी के रूप में हुई है.

    जानकारी के मुताबिक, घटना मथुरा के राया थाना क्षेत्र की है. कहा जा रहा है कि कोयल फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आकर कोयल निवासी बाबी की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना मिलने पर राया थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक बॉबी के परिजनों ने बताया कि बॉर्बी पुत्र नानक चंद घर से शौच कनरे के लिए बाहर निकला था. लेकिन उसकी मौत की सूचना मिली. फिलहाल, घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.

    9 अक्टूबर को राजस्थान में हुई थी मौत
    राजस्थान के धौलपुर में 9 अक्टूबर को रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई थी. घटना की सूचना मिलते ही जीआरपीथाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जें में लिया था और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पुलिस के मुताबिक, व्यक्ति की उम्र 25 साल के करीब थी. घटना जिले के निहालगंज थाना क्षेत्र के दूं का पुरा गांव की थी, जहां ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई थी. हादसे को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए थे. वहीं, युवक की मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी.

    ये भी पढ़ें- 

    पराली जलाने वालों पर सख्त हुआ अमेठी जिला प्रशासन, उड़नदस्ता टीम करेगी निगरानी

    कन्नौज जिला अस्पताल में नौकरी से हटाए गए 63 स्वास्थ्यकर्मी, ये रही वजह

    Tags: Accident, Mathura news, Train, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर