मथुरा: ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में फंसा युवक, हर पल सामने दिखी 'मौत'

एरिया मैनेजर एनपी सिंह ने बताया कि दिल्ली से मद्रास जा रही जीटी एक्सप्रेस ट्रेन मथुरा जंक्शन पहुंची. तभी मुरैना के लिए जंक्शन से सवारी ट्रेन में चढ़ी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 9, 2018, 1:23 PM IST
मथुरा: ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में फंसा युवक, हर पल सामने दिखी 'मौत'
युवक की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: November 9, 2018, 1:23 PM IST
मथुरा में शुक्रवार को बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां दिल्ली से मद्रास जा रही जीटी सुपरफास्ट ट्रेन मथुरा जंक्शन पर पहुंची तभी मथुरा से सवारिया ट्रेन में चढ़ने लगी. इसी दौरान एक युवक का पैर फिसल गया और वो प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच फंस गया. युवक के ट्रेन के बीच में फंसने की खबर आग की तरफ फैल गई और आनन-फानन में जीआरपी, आरपीएफ और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे. युवक को बचाने का प्रयास किया.

तकरीबन 40 मिनट के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद युवक को सुरक्षित बचा लिया गया और उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. बता दें कि युवक मथुरा से मुरैना के लिए जा रहा था. पूरी घटना मथुरा जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक की है. एरिया मैनेजर एनपी सिंह ने बताया कि दिल्ली से मद्रास जा रही जीटी एक्सप्रेस ट्रेन मथुरा जंक्शन पहुंची. तभी मुरैना के लिए जंक्शन से सवारी ट्रेन में चढ़ी. इसी दौरान एक युवक रामस्वरूप जो कि मुरैना का रहने वाला है उसका पैर फिसल गया और युवक ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में जाकर फंस गया.

फंसे युवक की फोटो


स्थानीय लोगों की सूचना पर जीआरपी आरपीएफ और रेलवे के अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और ट्रेन के बीच में फंसे युवक को बचाने का प्रयास किया गया. इस दौरान मथुरा जंक्शन प्लेटफार्म नंबर एक का फुटवियर तोड़ा गया और गैस कटर की मदद से 40 मिनट के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद ट्रेन के बीच में फंसे युवक को सुरक्षित बचाया गया.

(रिपोर्ट- नितिन गौतम)

ये भी पढ़ें:

हाथरस: बीएसपी के पूर्व MLC मुकुल उपाध्याय पार्टी से निष्कासित
Loading...
हरदोई: दबंगों ने किया पुलिस टीम पर जानलेवा हमला

लखनऊ: SUV और ट्रक की भिड़ंत, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर