लाइव टीवी

शादी में खाना खाकर 200 बाराती बीमार, हुए फूड प्वाइजनिंग के शिकार
Mau News in Hindi

Ved narayan mishra | ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 7, 2017, 9:12 AM IST
शादी में खाना खाकर 200 बाराती बीमार, हुए फूड प्वाइजनिंग के शिकार
जिला अस्पताल भर्ती मरीज

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में शादी का खाना खाकर लगभग 150 बारातियों सहित 200 लोग बीमार हो गए. शादी में खाना कहने के बाद ही लोगों को उल्टी और दस्त शुरू हो गई. जिसके बाद आनन-फानन में सभी को जिला अस्पताल लाया गया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में शादी का खाना खाकर लगभग 150 बारातियों सहित 200 लोग बीमार हो गए. शादी में खाना खाने के बाद ही लोगों को उल्टी और दस्त शुरू हो गई. इसके बाद आनन-फानन में सभी को जिला अस्पताल लाया गया.

इतनी संख्या में मरीजों के पहुंचने के बाद अस्पताल में भी हड़कंप मच गया. आलम ये था कि मरीजों के लिए जगह भी कम पड़ गई. इसके बाद जो मरीज जहां था वहीं उसका इलाज शुरू किया गया.

बता दें आजमगढ के जहानागंज थाने के लक्ष्मीपुर गांव से मऊ जिले के कोपागंज थाने क्षेत्र के मोहम्मदपुर इंदारा गांव में राजभर परिवार के घर बारात आई थी. बारातियों के साथ अन्य लोगों ने भी ने खाना खाया. लेकिन खाना खाने के बाद एक-एक कर बाराती बीमार होते गए. देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोगों को उल्टी और दस्त शरू हो गई.



आनन-फानन में बीमार लोगों को जिला अस्पताल लाया गया. जहां इतनी संख्या में मरीजों को देखकर अस्पताल कर्मियों के होश उड़ गए.



सूचना मिलते ही सीएमओ, सीएमएस, सिटी मजिस्ट्रेट सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला. पूरी रात लोगों का इलाज चलता रहा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 7, 2017, 8:06 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading