Home /News /uttar-pradesh /

Mau: टॉफी का लालच देकर 5 साल की बच्ची से रेप, मां की तहरीर पर लिखा मुकदमा, मुलजिम गिरफ्तार

Mau: टॉफी का लालच देकर 5 साल की बच्ची से रेप, मां की तहरीर पर लिखा मुकदमा, मुलजिम गिरफ्तार

टॉफी का लालच देकर 5 वर्षीय मासूम से रेप, आरोपी गिरफ्तार ​. (सांकेतिक फोटो)

टॉफी का लालच देकर 5 वर्षीय मासूम से रेप, आरोपी गिरफ्तार ​. (सांकेतिक फोटो)

UP crime news: मऊ के कोपागंज में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां पड़ोसी गांव के 22 वर्षीय युवक ने 5 साल की बच्ची को टॉफी का लालच दिया और गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. वारदात के बाद पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मुलजिम को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    मऊ. कोपागंज थाना क्षेत्र (Kopaganj Police Station Area) के एक गांव में शुक्रवार देर शाम एक बालिका से दुष्‍कर्म (rape) की घटना सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने जांच करने के बाद मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

    आरोप है कि पड़ोसी गांव निवासी युवक ने गन्ने के खेत में पांच साल की बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया. पूराघाट कोपागंज थाना क्षेत्र के पश्चिमी तरफ स्थित एक गांव में शुक्रवार की देर शाम पड़ोसी गांव निवासी 22 वर्षीय युवक ने पांच वर्षीय बालिका को टॉफी दिलाने का लालच दिया. इसके बाद उसे गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया. पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी है.

    इसे भी पढ़ें : Ayodhya: एक आदमी की हड़बड़ी से गई पूरे परिवार की जान, ट्रेन की टक्कर से 4 की मौत

    बालिका अपने भाई के साथ बकरी चराने गई थी. तभी वहां पड़ोस के गांव का युवक भी पहुंच गया. अंधेरा होने पर उसने बच्ची का हाथ पकड़ते हुए खेत के अंदर लेकर चला गया. कुछ देर बाद बालिका के जोर से चिल्लाने पर उसका छोटा भाई भी पहुंच गया. जिसके बाद वह भागते हुए घर पर गया और अपनी मां को इसकी जानकारी दी. जब तक परिजन वहां पहुंचे, आरोपी वहां से भाग चुका था.

    इसे भी पढ़ें : Badaun News: दीपावली के दिन प्रेमी ने ही मारी थी युवती को गोली, चौंकाने वाली है वजह

    वारदात के बाद बालिका अचेत अवस्था में पड़ी थी. कुछ देर बाद बालिका को होश आने पर परिजन उसे थाने लेकर गए. जिसके बाद मां की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की. देर रात को पुलिस ने आरोपी की तलाश में गांव में छापेमारी की और आरोपी को पकड़ लिया. थाना प्रभारी हरे राम मौर्य ने बताया कि मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

    Tags: Crime Against Child, Girl raped, Mau news, Up crime news, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर