Lockdown: बेटे को घर भेजा तो पुलिस से भिड़ गया वकील पिता, कहा-कोर्ट खुलने पर अंजाम भुगतना, देखें Video
Mau News in Hindi

Lockdown: बेटे को घर भेजा तो पुलिस से भिड़ गया वकील पिता, कहा-कोर्ट खुलने पर अंजाम भुगतना, देखें Video
पुलिस से भिड़ने के लिए वकील ग्रामीणों को लेकर पहुंचा.

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) के साथ बदतमीजी करने के मामले में पुलिस ने 21 नामजद सहित 12 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Fir Lodged) किया है.

  • Share this:
मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) के बदतमीजी करने के मामले में पुलिस ने 21 नामजद सहित 12 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Fir Lodged) किाय है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर लोग यह टिप्पणी कर रहे हैं कि कोरोना महामारी (Coronavirus) के वक्त पुलिस 24 घंटे जनता की सेवा में लगी है और उनके साथ कुछ लोग गलत व्यवहार कर रहे हैं. उन्हें गाली दे रहे हैं. ऐसा व्यवहार करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की भी लोग वहां सिफारिश कर रहे हैं.

 लॉकडाउन के तहत पुलिस कार्रवाई करने पहुंची थी
इस बारे में पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य़ ने बताया कि लॉकडाउन के नियम का पालन कराने के लिए पुलिस टीम गश्त करते हुए चोरपाखुर्द बाजार में पहुंची थी. इसी बाजार में स्थित राकेश कुमार इलेक्ट्रॉनिक की दुकान को खोल कर मरम्मत कार्य कर रहा था. वहां पर लगी भीड़ को पुलिस टीम ने भगाया. इस दौरान अहिरैला गांव निवासी विपुल यादव ने पुलिस के साथ नोकझोंक शुरू कर दिया. हालांकि पुलिस उसे समझा कर भगा दिया. इसके बाद जब पुलिस अहिरौला गांव होते हुए वापस थाने जाने लगी तब बड़ी संख्या में ग्रामीण लाठी, डंडे से लैश होकर वहां पहुंच गई और पुलिस टीम का रास्ता रोक लिया.

आरोपी एडवोकेट ने पुलिस को दी धमकी
आरोपी विपुल और उसके एडवोकेट पिता शम्भू नाथ यादव पुलिस टीम के साथ ही गाली गलौज करने लगे. इसके साथ ही शम्भू नाथ ने पुलिस को कोर्ट खुलने के बाद बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दे डाली. इस दौरान पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद सभी को किसी तरह से समझा कर घर भेज दिया.





गैंगस्टर और गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई करेगी पुलिस
पुलिस ने अपने खिलाफ अभद्रता करने वाले अधिवक्ता शम्भू नाथ, उसके बेटे विपुल यादव व 21 नामजदों सहित 12 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. कुछ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस गिरफ्तार किए गए लोगों और मामला दर्ज किए गए लोागें के खिलाफ गैंगस्टर और गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें: हरदोई में पेड़ पर एक ही फंदे में लटकती मिली प्रेमी जोड़े की लाश

उत्तर प्रदेश के इन 11 जिलों में अब तक Coronavirus ने नहीं दी है दस्तक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading