Home /News /uttar-pradesh /

akhilesh yadav has become too used to air conditioned rooms says sbsp chief omprakash rajbhar nodark

ओमप्रकाश राजभर की अखिलेश को नसीहत, बोले- सपा को मजबूत करें, घेरे खड़े 'नवरत्नों' को हटाएं

ओमप्रकाश राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है.

ओमप्रकाश राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Omprakash Rajbhar: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर कहा कि उनको एयर कंडीशनर की हवा लग गई है. इसके साथ कहा कि सपा प्रमुख अपनी पार्टी को मजबूत करें और उनको घेरे खड़े नवरत्नों को हटाएं.

अधिक पढ़ें ...

मऊ. समाजवादी पार्टी के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने सपा प्रमुख को नसीहत देते हुए कहा कि अखिलेश यादव को एयर कंडीशनर की हवा लग गई है. उन्हें कार्यकर्ताओं के बीच आना चाहिए और उनसे मुलाकात करनी चाहिए. मैं जब उनसे मिलूंगा तो कहूंगा कि आप बाहर निकलिए और कार्यकर्ताओं से मिलिए.

इसके साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ने कहा, ‘समाजवादी पार्टी के नेता उनसे शिकायत करते हैं कि अखिलेश यादव किसी से भी नहीं मिलते, इसलिए उन्हें विधानसभा क्षेत्रों में जाना चाहिए. कहीं उनके बयान को अखिलेश यादव अन्यथा न ले लें के सवाल पर राजभर ने कहा कि अन्यथा क्यों लेंगे? क्या मैंने कुछ गलत कहा? सच कड़वा होता है. उनकी पार्टी के नेताओं ने मुझसे कहा कि मुझे उन्हें सलाह देनी चाहिए कि वह लोगों से मिलें, अपनी पार्टी को मजबूत करें और उनको घेरे खड़े नवरत्नों को हटाएं.

‘नवरत्नों’ की वजह से बिगड़ी बात
इसके साथ राजभर ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को घेरे रहने वाले ‘नवरत्नों’ की वजह से ही वह इस विधानसभा चुनाव के बाद सरकार नहीं बना पाए. लोग उन्हें वोट देने को तैयार थे, लेकिन वह खुद वोट लेने को तैयार नहीं थे.

जिसे मेरी जरूरत होगी वह खुद ही आएगा: राजभर
वहीं, अगर उनके इस बयान को लेकर सपा उनकी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से नाता तोड़ लेती है के सवाल पर राजभर ने कहा कि मैंने अपनी पार्टी को खुद बनाया है और उसे मजबूत करने के लिए काम किया है. साथ ही कहा कि जिसे मेरी जरूरत होगी वह खुद ही आएगा. गौरतलब है कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने हाल में संपन्न यूपी विधानसभा चुनाव सपा के साथ मिलकर लड़ा था और उसे छह सीटों पर कामयाबी मिली थी.

Tags: Akhilesh yadav, Omprakash Rajbhar, Samajwadi party, Suheldev Bharatiya Samaj Party

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर