लाइव टीवी

आदित्यनाथ के पास खोपड़ी है ही नहीं तो दिमाग कहां से होगा: आजम खान
Mau News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 28, 2017, 6:21 PM IST
आदित्यनाथ के पास खोपड़ी है ही नहीं तो दिमाग कहां से होगा: आजम खान
अपने विवादित बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहे सपा के सरकार मंत्री आजम खान ने मऊ की चुनावी जनसभा विवादों को खूब हवा दी.

अपने विवादित बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहे सपा के सरकार मंत्री आजम खान ने मऊ की चुनावी जनसभा विवादों को खूब हवा दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2017, 6:21 PM IST
  • Share this:
अपने विवादित बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहे सपा सरकार के मंत्री आजम खान ने मऊ की चुनावी जनसभा विवादों को खूब हवा दी. उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसद योगी आदित्यनाथ के पास खोपड़ी है ही नहीं तो दिमाग कहां से होगा.

इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी खूब हमले किए. साथ ही बसपा और भाजपा के बीच कथित गठबंधन की बात को लेकर जनता को आगाह करने की कोशिश की.

आजम खान ने मऊ की चुनावी जनसभा में कहा कि समाजवादी पार्टी ने घोषणा पत्र पर शत-प्रतिशत काम किया है. न किसी को डराया, कोई दंगा नहीं कराया. बेटी की शादी के लिए लाइन में पैसे के लिए लगी रही लेकिन नहीं मिला तो वह मर गई. बादशाह (प्रधानमंत्री) ने जो किया है, उसे जनता कभी माफ नहीं करेगी.

आजम ने कहा कि भाजपा और बसपा ने चार बार मिलकर सरकार बनाई है. इस बार बन गई तो देश के गरीब लोग बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे. उन्होंने अपने भाजपा के योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि गोरखपुर के आदित्य नाथ के पास खोपड़ी है ही नहीं, भेजा रखने के लिए.

मोदी के लिए आजम बोले कि हमने पहली बार देखा कि बड़ा आदमी छोटी बात कर रहा है, बिजली का हिसाब ले रहा है. बादशाह उत्तर प्रदेश में दंगे कराना चाहते हैं. भारत को मां कहकर क्या एहसान करते हैं. सभी लोग मां कहते हैं.

उन्होंने कहा कि हमारा उत्तर प्रदेश में सिर्फ एक बैंक बैलेंस है और वह है विधानसभा. पूरे राजनीतिक जीवन में हमने कोई चोरी नहीं की, कोई गलत काम नहीं किया है.

आप को बताने आया हूं कि एक वोट भी कम हुआ तो सरकार चली जाएगी. ये लोग तुम्हारी बर्बादी का सामान तैयार कर रहे हैं.  मायावती जी के पास लोग नंगे पैर थे और वह ऊंची सैंडल पहनीं थीं. गाय, बछड़ा का ढोंग है सिर्फ लड़ाने के लिए.बादशाह तुम्हारी कोठी के 200 मीटर दूरी पर होटल में गाय कटती है, पहले उन्हें रोको जो खुलेआम बिकती है. और बादशाह हिसाब हमसे मांगते हो. अमित शाह प्यार करना सीखो, तुमने तो मुजफ्फरनगर में किसानों की जान ले ली. इनके घर जला दिया.

मोदी जी गधे से प्रेरणा लेते हैं. तभी तो देश को लाइन में लगा दिया, मोदी जी अगर प्रेरणा लेनी है तो अपने लोगों से लें. नहीं तो वही हाल होगा, जो बैंको का हुआ. मोदी जी आज तक अपने डिग्री का सर्टीफिकेट नहीं दे पाए कि सही है कि फर्जी है.

विदेशों में गोश्त बंद करना चाहिए लेकिन यहां पर बड़े लोग ही इसके मालिक हैं. गंगा के नाम पर पांच रुपये नहीं आये हैं, तुम गंगा साफ करोगे. गंदी तुम्हारा सोच है गंगा कभी गंदी न थी न होगी.

उन्होंने कहा कि इलाहाबाद में बड़ा पुल बनाएंगे. बनारस के घाट को हमने बनाया, तुमने क्या बनाया. दुनिया का सबसे बड़ा हज हाउस भी हमने बनाया, तुमने क्या बनाया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2017, 4:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर