मऊः अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार, 10 बाइक भी बरामद

बताया जाता है दीपक गिरी गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने के लिए मोटरसाइकिल चोरी शुरू की थी और धीरे-धीरे अंतर्जनपदीय वाहन चोरो का सरगना बन गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2018, 11:28 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2018, 11:28 PM IST
मऊ जिले में रविवार को पुलिस ने एक अंतर्जनपदीय वाहन गिरोह के सरगना को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. 25 हजार इनामी सरगना का नाम दीपक गिरी बताया जाता है. पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के सरगना को चोरी के 10 मोटरसाइकिलों के साथ गिरफ्तार किया है. बताया जाता है दीपक गिरी गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने के लिए मोटरसाइकिल चोरी शुरू की थी और धीरे-धीरे अंतर्जनपदीय वाहन चोरो का सरगना बन गया.

यह भी पढ़ें-VIDEO: करनाल में चोर गिरोह के दो सदस्‍य गिरफ्तार, नौ बाइक बरामद

वाहन चोर गिरोह सरगना की गिरफ्तारी के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शहर में वाहन चोरी की बढ़ती घटनाओं के बाद सीओ सिटी के नेतृत्व में एक एंटी थेप्ट टीम गठित की गई और क्राइम ब्रांच की मदद से गिरोह सरगना को 10 मोटर साइकिल के साथ दबोच लिया गया.

रिपोर्ट के मुताबिक टीम ने गत 14 जुलाई को शाम 4 बजे नगर के मंडी समिति के पास तीन वाहन चोर वाहन चोरी के फिराक घूम रहे थे. मिली सूचना के आधार पर टीम ने घेराबंदी कर वाहन चोर सरगना दीपक गिरी समेत तीनों वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया. वाहन चोर सरगना दीपक गिरी रानीपुर थाना क्षेत्र के खुरहट भटौली का निवासी बताया जाता है.

यह भी पढ़ें-शौक पूरे करने के लिए करते थे चोरी, चार आरोपियों से सात बाइक बरामद

गिरफ्तार दो अन्य वाहन चोरों की शिनाख्त क्रमशः आकिब और अतुल चौहान के रूप में हुई है, जो दक्षिणटोला थाना और सरायलखंसी थाना क्षेत्र के निवासी बताए जाते हैं. पुलिस ने तीनों अभियुक्तों के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है. पुलिस के मुताबिक वाहन गिरोह का सरगना दीपक गिरी गुमराह नाबालिगों को अपनी जाल में फंसाकर उनसे वाहन चोरी करवाता था.

(रिपोर्ट-आनंद, मऊ)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर