लाइव टीवी

UP उपचुनाव: बसपा प्रत्याशी की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी ने लगाया शराब पीकर मारपीट करने का आरोप

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 12, 2019, 7:18 AM IST
UP उपचुनाव: बसपा प्रत्याशी की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी ने लगाया शराब पीकर मारपीट करने का आरोप
घोसी सीट से बसपा के उम्मीदवार कय्यूम अंसारी

अंसारी कहते हैं कि उन्होंने अपनी पहली बीबी की तरह सारी सुख सुविधा मुहैया कराई है. इसके बाद भी कुछ लोगों के बहकावे में वह आ कर हमारे खिलाफ खड़ी हो गयी है. जो सीधे विरोधियों की साजिश का नतीजा है.

  • Share this:
मऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के घोसी विधानसभा सीट (Ghosi Assembly Seat) के लिए हो रहे उपचुनाव में बसपा प्रत्याशी की मुश्किलें बढ़ गई है. दरअसल बसपा प्रत्याशी कय्यूम अंसारी की दूसरी पत्नी ने अपने पति पर शराब पीकर मारपीट का आरोप लगाया है. वहीं पत्नी का आरोप है कि नामांकन के दौरान शपथ पत्र में उनका नाम भी नहीं दिया गया.

बता दें कि घोसी विधानसभा उपचुनाव में बसपा के उम्मीदवार कय्यूम अंसारी विरोधीयों को कड़ी टक्कर दे रहे है. वहीं उनकी दूसरी बीबी सईद फातिमा ने उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाये है, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ गयी है. प्रत्याशी कय्यूम अंसारी ने बताया कि उनकी बीबी ने कुछ लोगों के बहकावें में आकर के उनके खिलाफ हो गयी है. उसने आरोप लगाया है कि उसका नाम नामांकन के दौरान शपथ पत्र में नही दिया गया है. इस आरोप को बसपा प्रत्याशी ने सही बताया है कि वह मेरी बीबी है.

अंसारी कहते हैं कि उन्होंने अपनी पहली बीबी की तरह सारी सुख सुविधा मुहैया कराई है. इसके बाद भी कुछ लोगों के बहकावे में वह आ कर हमारे खिलाफ खड़ी हो गयी है. जो सीधे विरोधियों की साजिश का नतीजा है. विरोधी चुनाव में जीत पक्की देख कर साजिश के तहत बीबी को हथियार बना रहे है.आपको बता दें कि बसपा प्रत्याशी की पहली बीबी घोसी नगर पंचायत की चेयरमैन है. जबकि उनकी दूसरी बीबी का नाम नामांकन के दौरान शपथ पत्र में नहीं होने से नाराज है.

उपचुनाव में कांग्रेस, बीजेपी और बसपा सहित कुल 14 प्रत्याशी

घोसी सीट पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस, बीजेपी और बीएसपी सहित कुल 14 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है. जिसमें बीएसपी से कय्यूम अंसारी, कांग्रेस से राजमंगल यादव, बीजेपी से विजय राजभर, भाकपा से शेख हिसामुद्दीन, परिवर्तन समाज पार्टी से दिलीप, सुहेलदेव भासपा से नेबू लाल, पीस पार्टी से फौजेल अंसारी, बहुजन मुक्ति पार्टी से शरदचंद, बाकी निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में सुधाकर सिंह, अंकित, जितेन्द्र, मनोज, रामभवन और सुरेन्द्र के नाम शामिल हैं.

(आनंद मिश्रा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:
Loading...

आधी रात को कुशीनगर में SDM को रचानी पड़ी महिला मित्र से शादी, ये रही वजह

एक्शन में सीएम योगी, आधी रात को बदले गए कई जिलों के डीएम-एसपी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 7:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...