UP: बसपा MP अतुल राय ने मुख्तार अंसारी से बताया जान को खतरा, परिजनों ने सीएम योगी से लगाई गुहार

बसपा MP अतुल राय ने मुख्तार अंसारी से बताया जान को खतरा (File photo)

अतुल राय (Atul Rai)के पिता भरत राय ने कहा कि राजनीतिक प्रतिस्पर्धा में उनके बेटे को फंसाया गया है. जबकि बहन नम्रता राय ने सवाल उठाया कि चुनाव के महज 19 दिन पहले मामला दर्ज कराकर कार्यवाही होना साफ षडयंत्र की ओर इशारा करता है.

  • Share this:
वाराणसी. यूपी के मऊ की घोसी सीट से बसपा सांसद अतुल राय (BSP MP Atul Rai) के परिजनों और वकील ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (MLA Mukhtar Ansari) से अतुल राय की जान को खतरा बताया है. उन्होंने सीएम योगी समेत आला अफसरों से जेल में और पेशी के दौरान पर्याप्त सुरक्षा दिलाए जाने की मांग की है. मीडिया के सामने घोसी सांसद के वकील अनुज यादव ने एक मीडिया चैनल पर प्रसारित प्रयागराज के एसपी इंटेलीजेंस की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि सुरक्षा देना जरूरी है. उन्होंने कहा कि रिपोर्ट में अंदेशा जताया जा चुका है कि अतुल राय की जान को मुख्तार से खतरा है. उन्होंने इस बात का भी दावा किया है कि इसी रिपोर्ट के आधार पर मुख्तार अंसारी को नैनी जेल के बजाय बांदा जेल में शिफ्ट किया गया है.

इसके साथ ही उन्होंने फिर अतुल राय की केस में पुर्नविवेचना की मांग दोहराई. वकील ने कहा कि घोसी के सांसद को जिस मुकदमे में फंसाकर जेल भेजा गया है, उसके संबंध में सारे तथ्य और रिकार्डिंग पुलिस को सौंपी गई. सीओ और एसपी सिटी की जांच रिपोर्ट में भी सारे तथ्य और रिकार्डिंग सही पाई गई तो आखिर क्यों लंका एसओ और पुलिस अधिकारियों दवारा कोर्ट में पुर्नविवेचना का प्रार्थना पत्र नहीं दिया गया है. जबकि चार मुकदमों की जांच में घिरे लड़की और उसके पुरुष मित्र की न ही गिरफ्तारी हुई और न ही कोई दूसरी कानूनी कार्यवाही.

UP News: कांवड़ यात्रा पर यूपी सरकार के जवाब से सुप्रीम कोर्ट संतुष्‍ट, मामला निस्‍तारित

वहीं अतुल राय के पिता भरत राय ने कहा कि राजनीतिक प्रतिस्पर्धा में उनके बेटे को फंसाया गया है. जबकि बहन नम्रता राय ने सवाल उठाया कि चुनाव के महज 19 दिन पहले मामला दर्ज कराकर कार्यवाही होना साफ षडयंत्र की ओर इशारा करता है. बता दें कि अतुल राय के भाई और वकील अनुज ने पहले भी ये कहा है कि विधायक मुख्तार अंसारी घोसी सीट से अपने बेटे को चुनाव लड़ना चाहते थे, इसलिए अतुल राय को फंसाने का षडयंत्र रचा गया. बहन नम्रता राय ने कहा कि अगर दोबारा इस मामले की निष्पक्ष जांच नहीं की गई तो पूरा परिवार आत्मदाह करने के लिए तैयार है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.