लाइव टीवी

सीएम योगी बोले- हमारे 8 माह सपा-बसपा के 15 साल के बराबर

ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 22, 2017, 8:23 AM IST
सीएम योगी बोले- हमारे 8 माह सपा-बसपा के 15 साल के बराबर
सीएम योगी.

प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव में अपनी पार्टी के पक्ष में प्रचार करने मंगलवार को मऊ पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला है. एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आठ महीने की उनकी सरकार में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ. उनकी सरकार के आठ माह और उनके (सपा-बसपा) 15 साल बराबर हैं.

  • Share this:
प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव में अपनी पार्टी के पक्ष में प्रचार करने मंगलवार को मऊ पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला है. एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आठ महीने की उनकी सरकार में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ. उनकी सरकार के आठ माह और उनके (सपा-बसपा) 15 साल बराबर हैं.

प्रदेश सरकार के वन मंत्री दारा चौहान के साथ जिले के 10 नगर निकायों के अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों की मौजूदगी में उन्होंने सभा को संबोधित किया. उन्होंने जनता से भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील की. सीएम ने प्रदेश की सपा-बसपा की पूर्ववर्ती सरकारों पर विकास नहीं करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि ये दोनों पार्टियां परिवारवाद और जातिवाद को बढ़ाने में लिप्त हैं. इनके शासन में विकास कार्य ठप पड़ गए थे. सपा और बसपा ने प्रदेश को लूटने का काम किया.

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में माफिया राज नहीं चलेगा या तो वे प्रदेश छोड़कर चले जाएं नहीं तो जेल में जाएंगे या यमराज के पास जाना पडे़गा.

उन्होंने आगे कहा कि उनकी सरकार सफाई कर्मियों को पूरा मानदेय देने की योजना बना रही है. यह चुनाव भाजपा को जीतना इसलिए जरुरी है कि जिससे केन्द्र और प्रदेश की योजनाओं का लाभ जनता को ठीक से मिले और उनका समुचित विकास हो सके. आने वाले समय में प्रदेश का कोई ऐसा जनपद नहीं बचेगा जो विकास से वंचित रह जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2017, 7:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर