फक्कड़ हैं मोदी, कुछ नहीं बिगाड़ सकती कांग्रेस-अमर सिंह

'मुलायम सिहं के परिवार के बड़े-बड़े काम हैं. आर्थिक दृष्टि से भी वो हम लोगों से बहुत आगे हैं और राजनीतिक दृष्टि से भी बहुत आगे हैं. हम लोग उनके पांव के नाखून भी नहीं हैं.'


Updated: May 6, 2018, 9:36 PM IST

Updated: May 6, 2018, 9:36 PM IST
यूपी के मऊ पहुंचे राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने जहां मोदी की तारीफ करते हुए उनके परिवार को साधारण बताया तो वहीं मुलायम सिंह को परिवार पर अकूत संपत्ति जमा करने का आरोप भी लगाया.

दरअसल अमर सिंह  मऊ में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. इस दौंरान उन्होंने   पत्रकार वार्ता में कहा कि मुलायम सिहं के परिवार में हर सदस्य के पास अकूत धन है. जबकि पीएम मोदी का परिवार फक्कड़ हैं. अगर ऐसे में सरकार चली गई तो पीएम मोदी का कुछ भी नहीं कोई कर सकता हैं.

आगे अमर सिंह ने कहा कि मुलायम सिहं के परिवार के बड़े-बड़े काम हैं. आर्थिक दृष्टि से भी वो हम लोगों से बहुत आगे हैं और राजनीतिक दृष्टि से भी बहुत आगे हैं. हम लोग उनके पांव के नाखून भी नहीं हैं. उनके परिवार के हर आदमी के पास अकूत धन हैं. लेकिन अगर सरकार चली जाए तो कोई नरेन्द्र मोदी का क्या कर लेगा.

अगर कांग्रेस जांच बैठाएगी तो क्या भाई के कबाड़ी की दुकान ले लेगी. उनके क्लर्क भाई का कुछ कर पाएगी. या उनकी मां जो एक छोटे से कोठरी में रहती हैं. उनके भाई सरकारी अस्पताल के डायमेट्री में हैं. कांग्रेस उन लोगों का क्या कर लेगी जो खुद फक्कड़ हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर