Home /News /uttar-pradesh /

कांग्रेसी नेता के बिगड़े बोल, कहा- योगी की भाषा माफिया जैसी

कांग्रेसी नेता के बिगड़े बोल, कहा- योगी की भाषा माफिया जैसी

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और वाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा ने योगी पर सवाल उठाते हुए कहा कि ठोक दो कहने वाले मुख्यमंत्री को पूरा प्रदेश योगी समझता है लेकिन पता नहीं वो योगी हैं भी कि नहीं.

    प्रदेश के मऊ जिले में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और वाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जबरदस्त वार किया है. उन्होंने कहा कि योगी प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं लेकिन उनकी भाषा सिर्फ माफिया और बदमाश की भाषा जैसी है. उन्होंने प्रदेश में बढ़ते अपराध पर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया.

    कांग्रेस के नेता राजेश मिश्रा ने जिले के राजीव गांधी महिला पीजी कॉलेज में पत्रकारों से वार्ता की. उन्होंने युवा कांग्रेस के नेता सूरज राय के पिता के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि विधानसभा में अपराधियों की भाषा बोलने वाले सीएम योगी के शासन में अपराध लगातार बढ़ रहा है.

    राजेश मिश्रा ने योगी पर सवाल उठाते हुए कहा कि ठोक दो कहने वाले मुख्यमंत्री को पूरा प्रदेश योगी समझता है लेकिन पता नहीं वो योगी हैं भी कि नहीं. एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस के नेता ने कहा कि एनकाउंटर करना किसी समस्या का समाधान नहीं है. कानून बना हुआ है, कानून के तहत अपराधियों को सजा मिलनी चाहिए. क्योंकि एनकाउंटर करना भी अपराध है.

    उन्होनें कहा कि कांग्रेस ने अखिलेश यादव और मायावती से गठबन्धन करना जरूरी नही समझा है. उनको दो सीटों को छोड़ने के लिए किसी ने नहीं कहा है. गठबंधन को वहां से भी किसी को लड़ा देना चाहिए. राजेश मिश्रा ने चैलेंज किया कि बनारस में समाजवादी पार्टी अपनी जमानत नही बचा पाएगी. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान का दुर्भाग्य है कि नरेद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री बना हुआ है. (रिपोर्ट-आनन्द)

    ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में भी विजयी प्रदर्शन जारी रखने का कांग्रेसियों को दिलाया संकल्प

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

    Tags: Congress, Mau news, Politics, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, Youth congress

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर