मऊ: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, एक को लगी गोली

पुलिस ने कार की तलाशी के दौरान 90 लाख की शराब बरामद की है. एक अन्य वाहन भी बरामद किया गया है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 24, 2018, 9:14 AM IST
मऊ: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, एक को लगी गोली
घायल बदमाश की फोटो.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 24, 2018, 9:14 AM IST
मऊ के चिरैयाकोट इलाके के रामनवल डिग्री काॅलेज के पास शुक्रवार देर रात कार सवार बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ के दौरान अंबेडकर नगर के एक इनामी बदमाश को गोली लगी, जबकि पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस को चकमा देकर तीन बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस ने कार की तलाशी के दौरान 90 लाख की शराब बरामद की है. एक अन्य वाहन भी बरामद किया गया है.

बता दें कि  चिरैयाकोट एसओ राहुल सिंह  वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान एक कार रामनवल डिग्री काॅलेज के खेल मैदान की ओर से आती दिखी. पुलिस ने जब रोका तो कार सवार बदमाशों ने फायरिंंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लग गई. इसकी पहचान अभिषेक श्रीवास्तव निवासी अंबेडकर नगर के रूप में हुई. घायल बदमाश को रानीपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने आनंद मौर्य निवासी रानीपुर को गिरफ्तार कर लिया जबकि बदमाश विक्की दीक्षित निवासी बड़ागांव, वाराणसी, धर्मेंद्र मौर्य निवासी चांदमारी इमिलिया सरायलखंसी समेत तीन बदमाश भाग निकले. पुलिस ने कार से 90 लाख की अवैध शराब बरामद की है. पुलिस ने बदमाश के पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस की टीम गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर