दबंगों का कहर, दुकान पर पेट्रोल डाल किया आग के हवाले

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 26, 2018, 4:01 PM IST
दबंगों का कहर, दुकान पर पेट्रोल डाल किया आग के हवाले
file photo

दुकानदार सुशील यादव ने बताया कि उसका पिछलें दिनों गांव के कुछ दबंगों लङकों से विवाद हो गया था. विवाद के बाद दबंगों ने उसे अंजाम बुरा भुगतने की धमकी दी थी.

  • Share this:
मऊ जिले में दबंगों का कहर देखने को मिला है. दबंगों ने सरायलखंशी थाने के कहिनौंर गांव में एक किराना दूकानदार पर अपना कहर बरपाया है. दबंगों ने पुराने विवाद को लेकर दुकानदार के दुकान में पेट्रोंल डाल कर आग लगा दिया है. जिससे दुकानदार की रोजी रोटी पुरी तरह चल कर राख हो गया है.

पीङित दुकानदार सुशील यादव ने बताया कि उसका पिछलें दिनों गांव के कुछ दबंगों लङकों से विवाद हो गया था. विवाद के बाद दबंगों ने उसे अंजाम बुरा भुगतने की धमकी दी थी. लेकिन दुकानदार को इसकी भनक भी नही था कि दबंग उसके रोजी रोटी के साथ ही खिलवाङ कर उसे सङक पर ला देंगे.

दरअसल सुबह में दुकानदार को स्थानीय लोगों ने सूचना दिया कि उसकी दुकान जल कर राख हो गयी है. इस सूचना पर वह आऩन फानन में अपनी दुकान पर आया. दुकान का एक सटर टूटा हुआ देख कर वह तत्काल ही सारा माजरा समझ गया. जिसके बाद उसने आग लगी में नुकसान का आकलन लाखों रुपये में किया है. साथ ही थाने में रिपोर्ट दर्ज करा कर न्याय की गुहार लगाया है.

बता दें कि इस तरह के मामला इस क्षेत्र में आये दिन घटित होते रहते हैं. दबंगों के कहर का अंजाम आये दिन दुकानदारों और वाहन चालकों को भुगतना पङता है. लेकिन पुलिस इन दबंगों के मंसूबों पर लगाम लगाने में लगातार फेल साबित हो रही है. जिससे क्षेत्र की जनता में आक्रोष बढता ही जा रहा है. (रिपोर्ट-आनन्द)

ये भी पढ़ें: 

अतुल अंजान के विवादित बोल, कहा-अयोध्या में राम मंदिर के लिए किष्किन्धाकांड चल रहा है

नि:शुल्क अस्पताल चलाने वाले डॉक्टर का PM मोदी ने मन की बात में किया जिक्र
Loading...

धर्म संसद पर शंकराचार्य का तंज, कहा-राजनीतिक फायदे के लिए अयोध्या और राम का इस्तेमाल करना चाहते हैं लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2018, 11:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...