Mau : कोरोना पॉजिटिव मरीज को लाने गई मेडिकल टीम पर जानलेवा हमला, एक फार्मासिस्ट गंभीर रूप से घायल

कोरोना पॉजिटिव मरीज को लाने गई मेडिकल टीम पर मऊ में हमला. (सांकेतिक फोटो)

मेडिकल टीम के सभी सदस्यों ने भाग कर अपनी जान बचाई. लेकिन एक फार्मासिस्ट भीड़ की पकड़ में आ गया. भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई की. भीड़ के पथराव से इस फार्मासिस्ट के सिर पर गंभीर चोट आई है.

  • Share this:
मऊ. मऊ (Mau) के भटकुआ पट्टी में कोरोना पॉजिटिव मरीज (Corona Positive Patient) को लाने गई मेडिकल टीम (Medical Team) पर वहां के स्थानीय लोगों ने हमला बोल दिया. उनके हाथ में लाठी-डंडे और असलहे थे. उन्होंने मेडिकल टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. उनपर पथराव किया. मेडिकल टीम के सदस्यों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. लेकिन भीड़ की चपेट में एक फार्मासिस्ट आ गया. उसके सिर पर गंभीर चोट आई है. फिलहाल पुलिस (Police) हमलावरों की तलाश में जुट गई है. एक हमलावर हिरासत (detain) में लिया गया है.

क्वारंटाइन करने की बात पर भड़के लोग

घायल फार्मासिस्ट का नाम प्रमोद कुमार दुबे है. उन्होंने बताया कि सीएमओ ऑफिस से सूचना मिली कि भटकुआ पट्टी में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है. उसको एल वन अस्पताल में भर्ती कराया जाए. साथ ही उसके संपर्क में आने वाले लोगों को क्वारंटाइन किया जाए. इस सूचना पर में डॉ. एके खान के नेतृत्व में मेडिकल टीम मुहल्ले में गई थी. मरीज को एल वन अस्पताल में ले जाने के लिए एम्बुलेंस में बैठा लिया गया. इसके बाद करीबियों को क्वारंटाइन करने की बात चल ही रही थी कि दर्जनों की संख्या में लोग इसका विरोध करने लगे.

एक फार्मासिस्ट के सिर पर गंभीर चोट

इसके बाद मेडिकल टीम पर उनलोगों ने हमला बोल दिया. टीम के सभी सदस्यों ने भाग कर अपनी जान बचाई. लेकिन एक फार्मासिस्ट भीड़ की पकड़ में आ गया. भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई की. भीड़ के पथराव से इस फार्मासिस्ट के सिर पर गंभीर चोट आई है. खून बहता देख भीड़ उसको छोड़ कर फरार हो गई.

एक हमलावर हिरासत में, मामला दर्ज

इस पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम डॉ. एके खान को लेकर मुहल्ले में दबिश दे रही है. मेडिकल टीम पर हमला करने वाले लोगों की तलाश की जा रही है. पुलिस ने एक हमलावर को हिरासत में लिया है. साथ ही मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. सीओ सिटी नरेश कुमार ने बताया कि मेडिकल टीम पर हमला करने वाले एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. साथ ही मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.