यूपी में फ्री में नहीं दिया भुट्टा तो ठेले वाले की फोड़ दी आंख

पीड़ित के परिजन ने बताया कि शनिवार की शाम को मिथुन दुकान पर आया और बिना पैसे दिए ही भुट्टा मांगने लगा. रामविलास ने जब भुट्टा देने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने उसकी जमकर पिटाई करने के बाद बाईं आंख फोड़ दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2019, 2:48 PM IST
यूपी में फ्री में नहीं दिया भुट्टा तो ठेले वाले की फोड़ दी आंख
मुफ्त में भुट्टा न देने पर आंख फोड़ने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2019, 2:48 PM IST
मऊ में फ्री में भुट्टा न देने से नाराज दबंगों ने एक गरीब ठेला वाले की जमकर पिटाई की और उसकी एक आंख भी फोड़ दी. पीड़ि‍त की हालत गंभीर बताई गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकानदार को सीएचसी भिजवाया. उसकी हालत को देखते हुए जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

घायल की पहचान कोपागंज निवासी रामविलास के रूप में की गई है. वह ठेले पर भुट्टा भूनकर बेचने का काम करते हैं. पीड़ित के परिजन के मुताबिक, शनिवार की शाम को मिथुन दुकान पर आया और बिना पैसे दिए ही भुट्टा मांगने लगा. रामविलास ने जब भुट्टा देने से इनकार कर दिया तो इससे नाराज मिथुन ने उसकी जमकर पिटाई करने के बाद बाईं आंख फोड़ दी. ठेला दुकानदार को पिटते देखकर आसपास के दुकानदार दौड़े तब तक घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया.

लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को सीएचसी कोपागंज भिजवाया. जहां डाक्टरों ने स्थिति गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया. एनबीटी के अनुसार, पुलिस ने रामविलास के परिवार की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी में पुलिस जुट गई है.

ये भी पढ़ें -

आर्मी की वर्दी में धोनी ने किया सैल्यूट, बोले जय हिंद, वायरल हुआ वीडियो

सुप्रीम कोर्ट ने दी बड़ी राहत! आम्रपाली बिल्डर्स पर लगाया बैन, अधूरे प्रोजक्ट्स पूरा करेगा NBCC
First published: August 11, 2019, 1:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...