लाइव टीवी

गंदा पानी पीने से दो दर्जन से ज्यादा बीमार, लोगों में आक्रोश

ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 15, 2017, 9:29 AM IST
गंदा पानी पीने से दो दर्जन से ज्यादा बीमार, लोगों में आक्रोश
File Photo

मऊ जिले में नगर पालिका के सप्लाई का पानी पीने से दो दर्जन से अधिक लोग बीमार हो गए हैं. लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल और प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
मऊ जिले में नगर पालिका के सप्लाई का पानी पीने से दो दर्जन से अधिक लोग बीमार हो गए हैं. लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल और प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. नगर पालिका में शिकायत के बाद भी सप्लाई का पानी ठीक नही कराये जाने पर लोगों में आक्रोष है.

जानकारी के मुताबिक मऊ नगर पालिका क्षेत्र के मुन्शीपुरा मौहल्ले में पिछले कई दिनों से सप्लाई का पानी दूषित और बदबू दार आ रहा था, जिसकी शिकायत नगर पालिका से भी की. शिकायत को अमली जामा नहीं पहनाए जाने के चलते इसका खामियाजा मौहल्ले के लोगों को भुगतना पड़ा और वह बीमार हो गए.

आलम यह हो गया है कि नगर पालिका का दूषित पानी पीने से लोग डायरिया की चपेट में आ रहे हैं. अभी बीमार मरीजों की सख्या दो दर्जन से अधिक बताई जा रही है. कुछ लोग सरकारी तो कुछ प्राइवेट अस्पताल में इलाज करा रहे हैं. प्रशासन का कहना है कि शिकायत के बारे में पता चला है, इस पर कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही यह समस्या दूर हो जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 15, 2017, 9:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर