लाइव टीवी

मऊः ट्यूबबेल पर सो रहे किसान की फावड़े से काटकर हत्या

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 11, 2018, 8:36 PM IST

मौंके पर एसपी ललित कुमार, सिओ सिटी सहित शहर कोतवाली और सरायलखंशी की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. ग्रामीणों के मुताबिक हत्या आरोपी शिव कुमार आंशिक रुप से मानसिक विक्षिप्त है

  • Share this:
मऊ जिले में मामूली कहासुनी में ट्यूबबेल पर सो रहे एक 45 वर्षीय किसान की फावड़े से काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. ख़बर फैलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मचगया. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अब मामले की पड़ताल में जुट गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक थाना सरायलखन्सी क्षेत्र के कहिनौर गांव स्थित वनदेवी इंटर कॉलेज के पीछे ट्यूबबेल पर सो रहे मृतक की पहचान दुर्ग विजय राम के रुप में हुई है. बताया जाता है रविवार दोपहर मृतक ट्यूबबेल पर सोया हुआ था तभी वहां पहुंचे आरोपी शिव कुमार के साथ उसकी कहासुनी हो गई और आरोपी ने दुर्ग विजय राम पर फावड़े से हमला कर दिया, जिससे सिर पर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जाता है दुर्ग विजय राम की हत्या को अंजाम देकर आरोपी शिवकुमार मौके से फरार हो गया और  खेतों में काम कर रही महिलाओं ने 45 वर्षीय दुर्ग विजय राम को ट्यूबबेल पर मरा हुआ पाया तो शोर मचा दिया. घटनास्थल पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई, यही कारण था कि मौंके पर एसपी ललित कुमार, सिओ सिटी सहित शहर कोतवाली और सरायलखंशी की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. ग्रामीणों के मुताबिक हत्या आरोपी शिव कुमार आंशिक रुप से मानसिक विक्षिप्त है.

पुलिस अब आरोपी शिवकुमार की तलाश में जुट गई हैं. सीओ सिटी राजकुमार ने बताया कि आपसी विवाद में शिव कुमार ने दुर्ग विजय की फावङे से हत्या को अंजाम दिया हैं. उन्होंने हत्या के लिए उपयोग में लाए गए फावड़े को कब्जे में ले लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2018, 8:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर