मऊ: पूर्व प्रधान ने घर आए बिजली मैकेनिक को मारी गोली, फरार

घायल पिन्टू ने बताया कि बिजली का काम करते समय पूर्व प्रधान अपनी रिवाल्वर में गोली भर रहे थे कि तभी गोली चल गयी. वहीं घायल के चाचा उमेंश चंद ने आरोप लगाया कि पूर्व प्रधान शराब के नशे में था और गोली मार कर फरार हो गया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 2, 2018, 6:40 PM IST
मऊ: पूर्व प्रधान ने घर आए बिजली मैकेनिक को मारी गोली, फरार
जिला अस्पताल में घायल बिजली मैकेनिक. Photo: News18
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 2, 2018, 6:40 PM IST
मऊ जिले में सदिग्ध अवस्था में पूर्व प्रधान की बंदकू से चली गोली से बिजली मैंकेनिक घायल हो गया. घटना के बाद प्रधान फरार हो गया. वहीं मैकेनिक के परिजनों ने सूचना मिलने पर आनन फानन में घायल को इलाज के लिए जिला अस्पाल में भर्ती कराया. जहां पर डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी बीएचयू के लिए रेफर कर दिया हैं.

पुरा मामला घोसी कोतवाली के वनगांवा गांव के पूर्व प्रधान नारायण यादव के घर खराब बिजली को दुरुस्त करने के लिए मैकेनिक पिन्टू गया हुआ था. तभी प्रधान अपनी रिवाल्वर उसे दिखाने के लिए लाया और अचानक ही उससे गोली चल गयी. जो सीधे मैंकेनिक के पेट में गोली जा लगी. जिसके बाद प्रधान घर छोड़कर गायब हो गया. सूचना मिलने पर परिजनों ने उसे जिलास्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां से डाक्टरों ने वाराणसी बीएचयू के लिए ऱेफर कर दिया.

घायल पिन्टू ने बताया कि बिजली का काम करते समय पूर्व प्रधान अपनी रिवाल्वर में गोली भर रहे थे कि तभी गोली चल गयी और मैं घायल हो गया. वहीं घायल के चाचा उमेंश चंद ने आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व प्रधान शराब के नशे में था और गोली मार कर फरार हो गया है. अगर ऐसा नही हैं तो वह अपनी कार से घायल को इलाज के लिए भर्ती कराता. उधर जिला स्पताल के चिकित्सक डॉ डीएन राय ने बताया कि घायल की हालत ठीक है लेकिन पेट में गोली लगी हैं, जिस कारण बेहतर इलाज के लिए वाराणसी बीएचयू के लिए ऱेफर किया गया हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर