Home /News /uttar-pradesh /

Mau: नाबालिग दलित बच्ची से गैंग रेप, पॉक्सो और एसटी/एससी एक्ट के तहत दो मुलजिम गिरफ्तार

Mau: नाबालिग दलित बच्ची से गैंग रेप, पॉक्सो और एसटी/एससी एक्ट के तहत दो मुलजिम गिरफ्तार

मऊ में हुए इस गैंगरेप की जांच में पुलिस जुटी है.

मऊ में हुए इस गैंगरेप की जांच में पुलिस जुटी है.

Crime Against Woman: वारदात के बाद बच्ची को महिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उसे आजमगढ़ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया है. बच्ची के परिजन ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में पंकज यादव को गिरफ्तार कर लिया है. पंकज यादव ने पुलिस को दूसरे अभियुक्त का नाम गुड्डू है. परिजनों के मुताबिक, दोनों अभियुक्त पकड़े गए हैं. पीड़ित परिवार का कहना है कि रात में सो रही बच्ची के साथ दो लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था और मौके से फरार हो गए थे. बच्ची ने एक को पहचान लिया था.

अधिक पढ़ें ...

    मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में 13 वर्षीय एक दलित मासूम बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है. फिलहाल, इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी है. एक नामजद और एक अज्ञात अभियुक्त के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा सराय लखंसी थाना में दर्ज कर लिया गया है.

    दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, लखंसी थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में सो रही नाबालिग बच्ची से रात के वक्त दो लोगों ने रेप किया है. पीड़ित बच्ची को महिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वारदात के बाद से पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. बच्ची की स्थिति देखते हुए महिला जिला चिकित्सालय के डॉक्टरों ने उसे आजमगढ़ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है. रेप की पुष्टि के लिए लड़की की मेडिकल भी कराई जा रही है.

    बच्ची के परिजन ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में पंकज यादव को गिरफ्तार कर लिया है. पंकज यादव ने पुलिस को दूसरे अभियुक्त का नाम गुड्डू है. परिजनों के मुताबिक, दोनों अभियुक्त पकड़े गए हैं. पीड़ित परिवार का कहना है कि रात में सो रही बच्ची के साथ दो लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था और मौके से फरार हो गए थे. बच्ची ने एक को पहचान लिया था.

    बता दें कि दोनों अभियुक्तों के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट, पॉक्सो एक्ट समेत कई अन्य गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. जब इस वारदात की जानकारी भीम आर्मी को हुई तो उसने जिला अस्पताल पहुंचकर हंगामा किया. जिला अस्पताल में भीम आर्मी के सदस्यों को देख मौके पर सीओ सिटी धनंजय मिश्रा, सराय लखंसी थाना क्षेत्र के थाना अध्यक्ष भारी पुलिसबल के साथ जिला अस्पताल पहुंचे. इस बीचबच्ची को इलाज को लिए आजमगढ़ रेफर कर दिया गया.

    Tags: Crime in up, Gang Rape, Mau news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर