Home /News /uttar-pradesh /

gangrape with minor now police filled case after court order nodss

शैतानी ताकतों का डर दिखा नाबालिग के साथ गैंगरेप, कोर्ट के आदेश पर एक साल बाद हुआ मामला दर्ज

आरोपियों ने पीड़िता और उसकी मां को शैतानी ताकतों का डर दिखा कर चुप रहने को कहा. (सांकेतिक फोटो)

आरोपियों ने पीड़िता और उसकी मां को शैतानी ताकतों का डर दिखा कर चुप रहने को कहा. (सांकेतिक फोटो)

मऊ में हकीम और उसके चार साथियों ने नाबालिग का इलाज के बहाने किया गैंगरेप, अब पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज करने के बाद दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, दो की तलाश में दी जा रही है दबिश.

अभिषेक राय

मऊ. जिले में नाबालिग के साथ एक साल पहले हुए गैंगरेप के एक मामले में जिला न्यायालय के आदेश के बाद पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार पीड़ित नाबालिग की मां ने कोर्ट में मामला दर्ज करवाने की अपील की थी जिसके बाद कोर्ट ने पुलिस को मामला दर्ज करने का आदेश दिया.
महिला ने कोर्ट में दी शिकायत में बताया कि मेरी बेटी और मैं 23 अक्टूबर 2021 को दवा लेने के लिए मऊ आए थे. दवा लेने के बाद घोसी जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान एक बुजुर्ग ने उन्हें लड़की की बीमारी ठीक करने के लिए मौलाना हमीदुल हक को दिखाने को कहा. उसने काह कि वे बड़े हकीम हैं और हर बीमारी का इलाज उनके पास है. इसके बाद महिला करीमुद्दीनपुर ‌में मौलान के घर पर चली गई. वहां पर पहले से तीन लोग और मौजूद थे.

महिला ने बताया कि बेटी को एक कमरे में मौलाना ले गए और मुझे बाहर ही बैठा दिया. कुछ देर में बच्ची के चिल्लाने की आवाज आई लेकिन महिला को कमरे में नहीं जाने दिया गया. कुछ देर बाद दरवाजा खोला और किसी को कुछ न बोलने पर जान से मारने की धमकी देकर रवाना कर दिया गया. न्यायालय के आदेश पर घोसी कोतवाली पुलिस ने हमीदुल हक, आसिफ पुत्र नेसार, आफताब, शकील आजम के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

दो लोगों की गिरफ्तारी
पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही है. साथ ही मामले की पूरी पड़ताल की जा रही है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी लगातार उन्हें धमकी दे रहे थे और शैतानी ताकतों से मारने की बात कर रहे थे. जिसके बाद से ही वे डर गए थे और मामला दर्ज नहीं करवाया था. बाद में वकील की मदद से कोर्ट की मदद से मुकदमा दर्ज करवाया गया.

Tags: Crime News, Gangrape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर