मऊ: चलती बस में महिला से गैंगरेप, मामला दर्ज

बस ड्राइवर सहित चार लोगों ने महिला को घर पहुंचाने का झांसा देकर अपने साथ लेकर चले गए. महिला के अनुसार उसके साथ रात में जबरदस्ती उक्त चारो लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 21, 2018, 4:05 PM IST
मऊ: चलती बस में महिला से गैंगरेप, मामला दर्ज
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 21, 2018, 4:05 PM IST
मऊ जनपद के मधुबन थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट बस में महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. इसको लेकर हड़कंप मचा हुआ है. पता चला कि वाराणसी से प्राइवेट बस से ये महिला मधुबन क्षेत्र में अपने घर लौट रही थी. इस दौरान चलती बस में उसके साथ बस कर्मचारियों ने गैंगरेप किया. पुलिस के अनुसार मंगलवार को मधुबन थाना क्षेत्र की एक महिला वाराणसी से प्राइवेट बस से अपने घर आने के लिए सवार हुई. ये बस वाराणसी से चलकर मधुबन थाना क्षेत्र के गजियापुर में देर शाम पहुंचती है.

इस दौरान बस ड्राइवर सहित चार लोगों ने महिला को घर पहुंचाने का झांसा देकर अपने साथ लेकर चले गए. महिला के अनुसार उसके साथ रात में जबरदस्ती उक्त चारो लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. कैमरे का सामने आने से मना करते हुए थानाध्यक्ष मधुबन ने बताया कि उक्त महिला की निशानदेही पर चार लोगों को चिन्हित कर लिया गया है. जिनके गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए गए हैं, जो संभवत बस कर्मचारी ही बताए गए हैं.

(रिपोर्ट: आनंद)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर