लाइव टीवी

मऊ में पीएम मोदी की रैली पर आतंकी हमले का खतरा!

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 26, 2017, 5:06 PM IST

मऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 27 फरवरी को होने वाली रैली पर आतंकी हमला होने का अंदेशा खुफिया एजेंसियों ने जताया है.

  • Share this:
मऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 27 फरवरी को होने वाली रैली पर आतंकी हमला होने का अंदेशा खुफिया एजेंसियों ने जताया है. यूपी पुलिस को भेजे इनपुट में एजेंसियों ने कहा है कि प्रधानमंत्री के काफिले पर रॉकेट लांचर या विस्फोटक भरे वाहन से हमला किया जा सकता है. इस संबंध में मऊ पुलिस हाई अलर्ट पर आ गई है.

पीएम के भुजौटी ऑफिसर्स कॉलोनी के सामने कार्यक्रम को लेकर पुलिस ब्रीफिंग करते हुए में अपर पुलिस अधीक्षक रविंद्र कुमार सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री के काफिले पर रॉकेट लांचर से हमला हो सकता है.

उन्होंने बताया कि पिछले कुछ सालों में लश्कर-ए-तोएबा और आईएसआईएस जैसे आतंकवादी संगठनों से सम्बन्धित कुछ आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था, फिर भी वर्तमान में इन क्षेत्रो में ऐसो लोंगो की उपस्थिति से इनकार नहीं किया जा सकता है.

प्राप्त सूचनाओ के अनुसार प्रधानमंत्री को हरेन पांड्या पूर्व गृहमंत्री, गुजरात की हत्या में अभियुक्तों से भी खतरा है. रसूलपती और उसके दो सहयोगी, जो पाकिस्तान में बैठे हैं वह राकेट लांचर से या विस्फोटक से भरे वाहनों से प्रधानमंत्री के काफिले पर हमला करने की योजना बना रहे है. ऐसा भी इनपुट आया है.

उन्होंने कहा कि इसके अनुपालन में सुरक्षा व्यवस्था ऐसी जगह में महत्वपूर्ण हो जाती है, जहां से रॉकेट लांचर प्रयोग किया जा सकता है व अन्य वाहन जो काफिले वाले मार्ग पर आसपास चल रहे हों. जनपद साम्प्रदायिक दृष्टि से अत्यधिक महत्वपूर्ण है.

जिले की पड़ोसी जिलों से सटा हुआ क्षेत्र अंडरवरल्ड और अंतर्राष्ट्रीय अपराधियों के लिए एक सुरक्षित स्थान हो सकता है, जिसमें खूंखार आतंकवादियों के जत्थे के घुसने को इंकार नहीं किया जा सकता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2017, 4:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर