Home /News /uttar-pradesh /

investigation school of anand yadav mafia mukhtar ansari hearing in high court mla fund case nodelsp

मुश्किल में मुख्तार अंसारी का प्रतिनिधि आनंद यादव, हाईकोर्ट में 20 मई को होगी सुनवाई, जानें पूरा मामला

मुख्तार अंसारी के प्रतिनिधि के स्कूल की जांच, हाईकोर्ट में 20 को होगी इस मामले पर सुनवाई: (फाइल फोटो)

मुख्तार अंसारी के प्रतिनिधि के स्कूल की जांच, हाईकोर्ट में 20 को होगी इस मामले पर सुनवाई: (फाइल फोटो)

Mau news: माफिया मुख्तार अंसारी और उनके सहयोगी प्रतिनिधि आनंद यादव की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. स्कूल को विधायक निधि देने के मामले में हाईकोर्ट के आदेश पर भारी फोर्स के साथ जिला प्रशासन विद्यालय में जांच करने पहुंचा. यहां अर्जित संपत्ति और उससे होने वाली आय पर डीएम को 19 मई तक हाईकोर्ट में रिपोर्ट देनी है. 20 मई को हाईकोर्ट में इस मामले पर सुनवाई होगी.

अधिक पढ़ें ...

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में मंगलवार को माफिया मुख्तार अंसारी के सहयोगी प्रतिनिधि आनंद यादव के विद्यालय पर जिलाधिकारी समेत तमाम आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर विद्यालय के जमीन से हो रही इनकम की जांच-पड़ताल की. विद्यालय के मालिकाना हक से लेकर कई बिंदुओं पर जांच की. जिला प्रशासन यहां हाई कोर्ट के आदेश के बाद भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचा.

दरअसल जिलाधिकारी को बन्द लिफाफे में 19 मई को हाईकोर्ट को इस मामले की जांच रिपोर्ट देनी है. मुख्तार अंसारी निधि के मामले में हाईकोर्ट में 20 मई को सुनवाई होनी है. मुख्तार अंसारी के प्रतिनिधि आनंद यादव के संपति की जांच पड़ताल की जा रही है. माफिया मुख्तार अंसारी के एंबुलेंस प्रकरण में बंद आनंद यादव बांदा जेल में है. वहीं मुख्तार अंसारी की निधि के मामले में हाईकोर्ट के आदेश पर 20 तारीख को सुनवाई होनी है.

इसी मामले में जिलाधिकारी से हाईकोर्ट ने एक कमेटी बनाकर जांच पड़ताल के कराने के लिए आदेश दिया था. उसी के क्रम में जिलाधिकारी ने गुरु जगदीश सिंह बैजनाथ पहलवान इंटर कॉलेज सरवा गांव पर पहुंचकर जांच पड़ताल और विद्यालय की संपत्ति का पूरा ब्यौरा लिया. मुख्तार अंसारी की सबसे ज्यादा निधि देने के मामले में 20 तारीख को हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है. उसी के आदेश पर जिलाधिकारी जांच पड़ताल के लिए विद्यालय पर पहुंचे और जांच पड़ताल की.

इस दौरान डीएम के साथ आला अधिकारी भी मौजूद रहे. वहीं उप जिलाधिकारी हेमंत चौधरी ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश पर जांच पड़ताल की जा रही है कि जमीन किस घाटी में उपलब्ध है. जिसका गाटा संख्या पूरी तरह से जांच पड़ताल किया गया है.

Tags: Mafia mukhtar ansari, Mau news, Up crime news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर