सहेली के साथ मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2019, 3:18 PM IST
सहेली के साथ मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार
मऊ में सहेली के साथ मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट

अपर पुलिस अधीक्षक एसके श्रीवास्तव ने बताया कि अशोक की हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर हुई थी. प्यार में धोखा मिलने पर बदले में प्रेमिका ने युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी.

  • Share this:
यूपी के मऊ में 27 अगस्त को अशोक उर्फ जग्गू यादव की चाकू मार कर दो लड़कियों ने हत्या कर दी थी. लेकिन वो दोनों कौन थीं और क्यों हत्याकांड को अंजाम दिया, यह पुलिस के लिए गुत्थी बनी हुई थी. सोमवार को आखिरकार पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझाकर हत्याकांड का खुलासा किया. पुलिस के मुताबिक, प्यार में धोखा देने पर अशोक की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपनी सहेली के साथ मिलकर की थी.

लड़कियों ने चाकू मारकर की थी हत्या

अपर पुलिस अधीक्षक एसके श्रीवास्तव ने बताया कि अशोक की हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर हुई थी. प्यार में धोखा मिलने पर बदले में प्रेमिका ने युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारोपी युवती को उसकी सहेली के साथ गिरफ्तार कर लिया. अशोक यादव को 27 अगस्त को गांव के पास नहर की पटरी पर नकाबपोश युवतियों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी. आखिरकार पुलिस ने स्वीटी उर्फ प्रतिमा चौहान को गिरफ्तार कर लिया.

मृतक अशोक उर्फ जग्गू यादव
मृतक अशोक उर्फ जग्गू यादव


प्रेमिका से कन्नी काटने लगा था युवक

पूछताछ में पता चला कि प्रतिमा का अशोक के साथ प्रेम संबंध था. प्रतिमा चौहान उर्फ स्वीटी ने बताया कि नौकरी पाने के बाद अशोक उससे कन्नी काटने लगा था. इससे प्रतिमा प्रतिशोध की आग में जलने लगी. घटना के दिन उसने अपने साथ पढ़ने वाली मऊ कुबेर गांव निवासी सोनम यादव को किसी बहाने से अपने साथ ले गई और मझौली गांव के पास नहर की पटरी पर अशोक से मुलाकात के बाद उसके पेट में चाकू घोंपकर हत्या कर दी.

(आनंद मिश्रा की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें:

उन्नाव गैंगरेप: CBI ने पीड़िता का सड़क दुर्घटना मामले में दर्ज किया बयान

सिग्नेचर बिल्डिंग के उद्घाटन पर बोले अखिलेश, हमने किया था शिलान्यास

अमेठी: पॉलिटेक्निक छात्र की मौत पर हंगामा, पथराव में SO समेत कई पुलिसकर्मी घायल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 3:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...