मदरसा प्रबंधक के भाई पर लगा नाबालिग से रेप का आरोप, 5 के खिलाफ केस दर्ज

घोसी कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित मदरसा 'शमसुल उलूम निशा' में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा ने उसी मदरसे में चपरासी के पद पर तैनात मदरसा प्रबंधक के भाई के खिलाफ रेप का आरोप लगाया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2018, 9:24 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2018, 9:24 PM IST
मऊ के एक मदरसे के महिला छात्रावास में रह रही एक नाबालिग छात्रा ने मदरसे के प्रबंधक के भाई के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाया है. छात्रा और उसके परिजनों ने घोसी कोतवाली में प्रबंधक के भाई के खिलाफ लिखित तहरीर दी है. जिसमें पुलिस ने प्रबंधक और उसके भाई सहित कुल 5 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही प्रबंधक के भाई को गिरफ्तार कर बाकी आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

दरअसल घोसी कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित मदरसा 'शमसुल उलूम निशा' में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा ने उसी मदरसे में चपरासी के पद पर तैनात मदरसा प्रबंधक के भाई के खिलाफ रेप का आरोप लगाया है. छात्रा कुशीनगर जनपद की रहने वाली हैं और घोसी कोतवाली में प्रबंधक के भाई के खिलाफ लिखित तहरीर दिया हैं. इसके बाद पुलिस हरकत में आते हुए जांच कर प्रबंधक और प्रबंधक के भाई सहित कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

15 अगस्त पर यूपी के मदरसों में फहराया जाएगा तिरंगा, वीडियोग्राफी की बाध्यता नहीं

साथ ही आरोपी मदरसे के चपरासी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पीड़ित छात्रा को महिला जिला चिकित्सालय में मेडिकल परीक्षण के लिए लेकर आई है. जहां उसका परीक्षण किया जा रहा है. वहीं इस पूरे मामले पर पीड़िता और उसकी मां द्वारा कोई भी बयान देने से मना कर दिया गया हैं. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया ये घटना 4 तारीख की है जब पीड़िता की मां ने कहा मदरसे के एक व्यक्ति ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर छात्रा को कमरे बंद करके गैंगरेप किया.

पिछड़ा वर्ग के साथ ही मुस्लिमों को साधने में जुटी बीजेपी, बागपत में हुआ सम्मेलन

फिलहाल इस मामले  में  मुख्य अभियुक्त कि गिरफ्तारी की गई है. पीड़िता के बयानों के आधार पर मेडिकल कराया जा रहा है. अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है और गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. चार और एक के अज्ञात के खिलाफ कमरे में बंद करने और बलत्कार का मुकदमा दर्ज हुआ है.

सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने लगया ऑफिस में छेड़छाड़ का आरोप, 21 के खिलाफ केस दर्ज
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर