लाइव टीवी

हाइटेंसन टावर पर चढ़ा युवक, उतारने के लिए कई घंटे चला हाईबोल्टेज ड्रामा
Mau News in Hindi

ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 7, 2017, 11:24 AM IST

मऊ जिले में एक सिरफिरे ने जिला प्रशासन की नाम में दम कर दिया. लगभग कई घंटे से सिरफिरा बिजली के हाइटेंसन टावर पर चढ़कर मौंत से आंख मिचौली करता रहा.

  • Share this:
मऊ जिले में एक सिरफिरे ने जिला प्रशासन की नाम में दम कर दिया. लगभग कई घंटे से सिरफिरा बिजली के हाइटेंसन टावर पर चढ़कर मौंत से आंख मिचौली करता रहा. पुलिस और लोगों को समझाने के बावजूद भी वह टावर से नहीं उतरा.

मामला कोपागंज थाने के काछीकला गांव के पास का हैं. जहां पर एक सिरफिरा बिजली के हाइटेंसन टावर पर चढ़ गया. जब लोगों ने उसे टावर पर चढ़ा हुआ देखा तो उसे उतारने की कोशिश करने लगे. लेकिन वह ऊपर और ऊपर चढ़ गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस भी मौके पर पहुंचकर उसे नीचे उतारने की कोशिश करने लगी. लेकिन वह नीचे उतरने की जगह और ऊपर चढ़ गया.

सीओ रविंद्र सिंह ने बताया कि ऐसा लगता है टावर पर चढ़ा शख्स मानसिक बिक्षिप्त लगता है. हमारे सामने समस्य ये खड़ी है गई कि अगर हम इसे उतारने के लिए किसी को ऊपर भेजते हैं तो वह टावर पर और ऊपर चढ़ सकता है. ऐसे में वह बिजली के तार की चपेट में आ सकता हैं. उससे बात करने की कोशिश की है. शख्स ने कहा कि आप सभी यहां से हट जाओ तो मैं नीचे उतर आऊंगा. खबर लिखे जाने तक सिरफिरे को नीचे नही उतारा जा सका.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 7, 2017, 10:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर